धोनी ने कुछ दिनों के लिए छोड़ा चेन्नई सुपरकिंग्स का 'साथ', लौटेंगे रांची, वीडियो वायरल

MS Dhoni: आईपीएल 2020 के 15 अप्रैल तक टलने के बाद कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए धोनी और रैना समेत कई स्टार खिलाड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स से कुछ दिनों विदाई ली है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 15, 2020 12:01 PM2020-03-15T12:01:30+5:302020-03-15T12:10:19+5:30

MS Dhoni bids short adieu to Chepauk Stadium and Chennai Super Kings due to coronavirus outbreak | धोनी ने कुछ दिनों के लिए छोड़ा चेन्नई सुपरकिंग्स का 'साथ', लौटेंगे रांची, वीडियो वायरल

एमएस धोनी थोड़े दिन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स से विदा लेकर रांची लौट आए हैं (IPL)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल 2020 को कोरोना के खतरे की वजह से 15 अप्रैल तक टाला गयाधोनी और रैना समेत कई स्टार खिलाड़ी चेन्नई से वापस घर लौटेंगे

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे की वजह से आईपीएल सीजन-13 के 15 अप्रैल तक टलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने भी शुक्रवार को अपना प्रैक्टिस सेशन स्थगित कर दिया। कोरोना वायरस करीब 120 देशों में फैल चुका है और इससे एक लाख से ज्यादा लोगों संक्रमित है, जिससे करीब 5000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

बीसीसीआई द्वारा आईपीएल 2020 को टालने के थोड़ी देर बाद ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपक) में जारी अपने प्रैक्टिस सेशन को सस्पेंड कर दिया। 

घर लौटेंगे धोनी, रैना समेत कई स्टार!

सीएसके के कई स्टार खिलाड़ी, एमएस धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू समेत अन्य खिलाड़ी आगामी आईपीएल सीजन की तैयारियों के लिए टीम के होम ग्राउंड पर प्रैक्टिस कर रहे थे। लेकिन बीसीसीआई द्वारा लीग को टालने के फैसले के बाद इन खिलाड़ियों के कुछ दिनों के लिए घर वापस लौटने की संभावना है। 

शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स का ट्रेनिंग सेशन रद्द होने के बाद कप्तान धोनी ने फैंस और चेपक स्टेडियम में अपने साथी खिलाड़ियों को कुछ दिनों के लिए अलविदा कहा और अपने गृहनगर रांची के लिए रवाना हो गए। 

धोनी ने सीएसके से ली थोड़े दिन के लिए विदा

सीएसके ने धोनी का थोड़े दिन के लिए विदा लेने वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, 'ये आपका घर बन गया है सर! व्हिसलिंग करते रहिए, क्योंकि थाला धोनी थोड़े दिन के लिए विदा ले रहे हैं।'

चेन्नई के ट्रेनिंग सेशन के दौरान फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को देखने के लिए बड़ी संख्या में चेपक स्टेडियम पहुंचते रहे। अब उन्हें कोरोना के खतरे को देखते हुए खिलाड़ियों के वापस आने तक इंतजार करना होगा।

कोरोना के खतरे की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल और भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज टालने के बाद सभी घरेलू टूर्नामेंट्स भी अगली सूचना तक स्थगित कर दी गै।

Open in app