मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का यू-टर्न, कहा- नहीं लगाया कभी फिक्सिंग का आरोप

फिक्सिंग के आरोपों के बाद से ही शमी जांच के घेरे में हैं और उनके अगले महीने आईपीएल में खेलने को लेकर भी संशय बना हुआ है।

By विनीत कुमार | Published: March 17, 2018 07:00 PM2018-03-17T19:00:58+5:302018-03-17T19:00:58+5:30

mohammed shami wife hasin jahan says she never made match fixing claim | मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का यू-टर्न, कहा- नहीं लगाया कभी फिक्सिंग का आरोप

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

googleNewsNext

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले कुछ दिनों से जारी विवाद में नया मोड़ आ गया है। हसीन जहां ने अब कहा है कि उन्होंने कभी भी भारतीय तेज गेंदबाज पर मैच फिक्सिंग के आरोप नहीं लगाए। निजी कारणों से विवादों में घिरे मोहम्मद शमी के लिए यह बड़ी राहत की बात हो सकती है।

हसीन ने इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने एक बार भी फिक्सिंग को लेकर कोई दावा नहीं किया। मैं इस खेल को समझती ही नहीं फिर मैं इसके बारे में बात भी कैसे कर सकती हूं। ये शमी थे जो इस पूरे विवाद में मैच फिक्सिंग की बात लेकर आए।' 

फिक्सिंग के आरोपों के बाद से ही शमी जांच के घेरे में हैं और उनके अगले महीने आईपीएल में खेलने को लेकर भी संशय बना हुआ है। शमी को इस आईपीएल-11 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा है। शमी पर फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद ही बीसीसीआई की प्रशासकीय समिति (सीओए) के चेयरमैन विनोद राय ने बोर्ड के एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी है। इस जांच की रिपोर्ट एक हफ्ते में आने की उम्मीद है, जिसके बाद शमी के भविष्य पर फैसला हो सकता है।

बताते चलें कि शमी की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा सहित दूसरी महिलाओं से अफेयर जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने यहां तक कहा था कि शमी ने इंग्लैंड के बिजनेसमैन मोहम्मद भाई के कहने पर एक पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से पैसे लिए हैं।

Open in app