टी20 मैच में 9 रन पर सिमटी ये टीम, 9 बल्लेबाज जीरो पर आउट, विपक्षी टीम ने 6 गेंदों में जीता मैच

All out for 9: मध्य प्रदेश के खिलाफ एक टी20 मैच में मिजोरम की महिला टीम महज 9 रन पर सिमट गई, टीम की 9 बल्लेबाज तो अपना खाता नहीं खोल सकीं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 22, 2019 12:26 PM

Open in App

रनों की बरसात के लिए चर्चित टी20क्रिकेट में मिजोरम की महिला टीम मध्य प्रदेश के खिलाफ एक मैच में महज 9 रन पर सिमट गई और उसकी नौ बल्लेबाज तो अपना खाता तक नहीं खोल सकीं। 

ये मैच सीनियर वीमेंट टी20 लीग के तहत खेला गया, जिसमें मध्य प्रदेश के खिलाफ पहले बैटिंग के लिए उतरी मिजोरम की 9 बल्लेबाज बिना खाता खोले पविलियन लौटीं और पूरी टीम 13.5 ओवर खेलने के बावजूद महज 9 रन पर सिमट गई। 

मिजोरम की 9 बल्लेबाज डक पर लौटीं, अपूर्वा भारद्वाज ही खोल सकीं खाता 

मिजोरम के लिए पांचवें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरीं अपूर्वा भारद्वाज ही अपना खाता खोल सकीं, जिन्होंने 25 गेंदें खेलते हुए 6 रन बनाए, जिसमें एक चौका भी शामिल था। मिजोरम के बाकी तीन रन अतिरिक्त से बने। 

मध्य प्रदेश के लिए सबसे कामयाब गेंदबा रहीं तरंग झा, जिन्होंने अपने स्पैल के 4 ओवर में 23 गेंदें डॉट फेंकी और सिर्फ दो रन देकर 4 विकेट झटक लिए। उनकी घातक गेंदबाजी से एक समय मिजोरम का स्कोर 2 पर 5 हो गया था। 

शानदार गेंदबाजी के बाद मध्य प्रदेश की टीम ने ये मैच महज 6 गेंदों में ही 10 विकेट से जीत लिया। मध्य प्रदेश का काम और आसान बनाते हुए मिजोरम की टॉप स्कोरर अपूर्वा भारद्वाज ने पांच रन वाइड से दे दिए। 

मिजोरम का इस टूर्नामेंट में ये लगातार दूसरा खराब प्रदर्शन है। इससे पहले वह केरल के खिलाफ 20 फरवरी को खेले गए मैच में 24 रन पर सिमट गई थी और उसे 10 विकेट से हार मिली थी।

इस साल की शुरुआत में एक टी20 इंटरनेशनल मैच में चीन की टीम यूएई के खिलाफ 14 रन पर सिमट गई थी, जो महिला टी20 इंटरनेशनल का न्यूनतम स्कोर है।

टॅग्स :टी20क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या