VIDEO: शतक बनाने के बेहद करीब थे स्टॉर्क तभी कप्तान ने घोषित कर दी पारी, बल्लेबाज ने गुस्से में फेंक दिया बल्ला और फिर...

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना पहला शतक बनाने के करीब थे, वह 86 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी टीम के कप्तान ने पारी घोषित कर दिया।

By अमित कुमार | Published: November 10, 2020 4:13 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्टार्क प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना पहला शतक बनाने से सिर्फ 14 रन दूर थे।मिचेल स्टार्क ने अब तक ऑस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के लिए 103 रेड-बॉल गेम खेले हैं।सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार कप्तान के फैसले पर सवाल खड़े रहे हैं।

शतक बनाना किसी भी खिलाड़ी के लिए बेहद खास होता है। खासतौर पर जब सालों से क्रिकेट खेलने के बावजूद बतौर बल्लेबाज जब पहली बार शतक बनाने का मौका मिलता है तो उसकी खुशी है अलग होती है। लेकिन क्या हो जब कोई खिलाड़ी शतक बनाने के करीब हो और कप्तान पारी घोषित कर दे। दरअसल, ऐसा ही कुछ शेफील्ड शील्ड में खेले गए एक मैच के दौरान देखने को मिला। 

मंगलवार को न्यू साउथ वेल्स और तस्मानिया के बीच खेले गए फर्स्ट क्लास मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क शतक के करीब थे। वह प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना पहला शतक बनाने से सिर्फ 14 रन दूर थे। तभी न्यू साउथ वेल्स के कप्तान पीटर नेविल ने पारी घोषित कर दी। अपने कप्तान के इस फैसले से स्टार्क बेहद गुस्से में आ गए। स्टार्क ने पवेलियन की ओर जाते समय जोर से अपना बल्ला जमीन पर गिरा दिया। 

मिचेल स्टार्क ने अब तक ऑस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के लिए 103 रेड-बॉल गेम खेले हैं, लेकिन अभी तक शतक नहीं बनाया है। खैर, कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह मंगलवार को वह एक शतक को मिस करने के लिए बिल्कुल नाराज था। सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार कप्तान के फैसले पर सवाल खड़े रहे हैं। वहीं कुछ क्रिकेट दिग्गज का मानना है कि पीटर नेविल ने पारी घोषित करने का फैसला बिल्कुल सही लिया। 

टॅग्स :मिशेल स्टार्कक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या