Sana Javed: कौन हैं लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद, जिन्होंने शोएब मलिक से की शादी

सना जावेद ने पहले पाकिस्तानी अभिनेता, गायक-गीतकार और संगीत निर्माता उमैर जसवाल से शादी की थी। उन्होंने अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन कथित तौर पर 2023 के अंत में अलग हो गए।

By रुस्तम राणा | Published: January 20, 2024 4:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देसना जावेद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 2012 में शहर-ए-ज़ात से अपनी शुरुआत की थी।हालाँकि, उन्हें पहचान रोमांटिक ड्रामा कहानी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद मिलीउन्होंने पहले पाक अभिनेता, गायक-गीतकार और संगीत निर्माता उमैर जसवाल से शादी की थी

लाहौर: पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक ने शनिवार को उस समय सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अभिनेत्री सना जावेद से अपनी दूसरी शादी की घोषणा की। यह ऐसे समय में आया है जब मलिक के भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलगाव की अफवाहें भी सुर्खियां बटोर रही हैं। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि जिस अभिनेत्री सना जावेद से अब शोएब मलिक ने शादी कर ली है, वह सना जावेद कौन हैं?

सना जावेद कौन है?

सना जावेद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 2012 में शहर-ए-ज़ात से अपनी शुरुआत की थी। हालाँकि, उन्हें पहचान रोमांटिक ड्रामा कहानी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद मिली। इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन भी मिला। सना को कहानी के अलावा रुसवाई और डंक जैसे नाटकों के लिए भी जाना जाता है।

सना जावेद की भी यह दूसरी शादी

सना जावेद ने पहले पाकिस्तानी अभिनेता, गायक-गीतकार और संगीत निर्माता उमैर जसवाल से शादी की थी। उन्होंने अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन कथित तौर पर 2023 के अंत में अलग हो गए। उनके अलगाव ने सभी का ध्यान आकर्षित किया जब नेटिज़न्स ने देखा कि सना और उमैर ने सोशल मीडिया से अपनी सभी युगल तस्वीरें हटा दी हैं।

क्या शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हो गया है?

इस बीच, मलिक के सानिया मिर्जा से अलगाव की अफवाहें भी काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। अभी कुछ दिन पहले, सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक गुप्त नोट साझा किया था, जिसने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था कि क्या उनका पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक हो गया है।

नोट में लिखा, “शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है। फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है। आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगा, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।“ 

मलिक और सानिया की 2010 में हुई थी शादी

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 2010 में हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने अक्टूबर 2018 में एक बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा। हालाँकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि सानिया और शोएब में से किसी ने भी अपने तलाक की अफवाह के बारे में अब तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

टॅग्स :शोएब मलिकसानिया मिर्ज़ापाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या