इंग्लैंड दौरे से पहले इस क्रिकेटर ने की शादी, 135 मीटर ऊंचे हवाई झूले पर गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज

Mayank Agarwal Marriage: अपने बल्ले से कई रिकॉर्ड्स को धराशायी करने वाले मयंक अग्रवाल ने रोमांस के मामले में भी कम नहीं हैं।

By सुमित राय | Published: June 5, 2018 10:22 AM2018-06-05T10:22:54+5:302018-06-05T10:22:54+5:30

Mayank Agarwal got married to her long time girlfriend Aashita Sood | इंग्लैंड दौरे से पहले इस क्रिकेटर ने की शादी, 135 मीटर ऊंचे हवाई झूले पर गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज

Mayank Agarwal got married to her long time girlfriend Aashita Sood

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में किंग्ल इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। मयंक ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद से शादी की। पंजाब की ओर से ही खेलने वाले केएल राहुल ने मयंक की शादी की फोटो शेयर की।

केएल राहुल ने मयंक की दूल्हे का सहरा पहने हुए फोटो शेयर करते हुए शादी की बधाई दी। फोटो के साथ राहुल ने मैसेज में लिखा 'मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है। इसके बाद उन्हें बधाइयां मिलने लगीं।'

आईपीएल में प्रदर्शन से किया निराश

बता दें कि आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। हालांकि घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद मयंक को इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुना गया है। इस साल खेले आईपीएल में मयंक ने 11 मैचों में 12 की औसत से सिर्फ 120 रन बनाए थे।

मयंक अग्रवाल ने तोड़ा श्रेयष अय्यर का रिकॉर्ड

कर्नाटक का इस धाकड़ बल्लेबाज ने 2017-18 के घरेलू सीजन में 2 हजार से रन बनाए थे और भारत में किसी एक घरेलू सत्र में 2000 से ज्यादा रन बनाने के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे। उन्होंने मुंबई के श्रेयष अय्यर के 2015-16 में बनाए 1947 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ा था।

मयंक रोमांस में भी नहीं है पीछे

अपने बल्ले से कई रिकॉर्ड्स को धराशायी करने वाले मयंक ने रोमांस के मामले में भी कम नहीं हैं। पिछले साल दिसंबर में मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज में किया था। उनके प्रपोज का यह स्टाइल उनके फैन्स को भी काफी पसंद आया था।

मयंक ने 'लंदन आई' (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसकी उंचाई करीब 135 मीटर है। मयंक के इस प्रपोजल को उनकी गर्लफ्रेंड ने स्वीकार भी कर लिया था।

Open in app