दर्शकों के बगैर खेला गया मैच, लॉकी फर्ग्यूसन ने बताया अजीब और खराब अनुभव

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को इस दौरान गले में खराश की शिकायत हुई, जिसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 15, 2020 05:19 PM2020-03-15T17:19:37+5:302020-03-15T17:19:37+5:30

Lockie Ferguson after coronavirus concerns New Zealand vs Australia match | दर्शकों के बगैर खेला गया मैच, लॉकी फर्ग्यूसन ने बताया अजीब और खराब अनुभव

दर्शकों के बगैर खेला गया मैच, लॉकी फर्ग्यूसन ने बताया अजीब और खराब अनुभव

googleNewsNext

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच सिडनी में पहला वनडे मैच बगैर दर्शकों के खेला गया। हालांकि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इसके बाद शेष दोनों मुकाबले स्थगित कर दिए गए।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को इस दौरान गले में खराश की शिकायत हुई, जिसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया। राहत की बात ये रही कि इस टेस्ट में फर्ग्यूसन कोविड-9 से सुरक्षित पाए गए।

अब लॉकी फर्ग्यूसन ने बगैर दर्शकों के मैच खेले जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “दर्शकों के बिना मैच खेलना अजीब था और यह एक खराब अनुभव रहा। लेकिन इसके साथ ही जिस तरह यह सीरीज स्थगित की गई, उससे हमें काफी निराशा हुई।”

फर्ग्यूसन ने आगे कहा, “मुझे सिर्फ थोड़ा जुखाम हुआ था, लेकिन सहायक स्टॉफ ने एहतियात बरतते हुए मुझे प्रक्रिया का अनुसरण करने के लिए कहा जिसके बाद मुझे होटल के कमरे में अलग रहना पड़ा। मुझे खुशी है कि मेरी रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई और मैं वापस घर लौट सका।”

इस तेज गेंदबाज ने कहा, “मुझे लगा कि मुझे सिर्फ जुखाम हुआ है और यह लगातार क्रिकेट खेलने या यात्रा करने से भी हो सकता है, लेकिन डॉक्टरों ने जरूरी प्रक्रिया का पालन किया और मुझे 24 घंटे अलग-थलग रहना पड़ा। ईमानदारी से कहूं तो दूसरे दिन जब मैं उठा तो मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा था।”

Open in app