इंग्लैंड के इस काउंटी क्लब के चेयरमैन की कोरोना वायरस से हुई मौत

David Hodgkiss: क्लब ने बयान में कहा, ‘‘परिवार की घोषणा के बाद बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि इसके चेयरमैन डेविड हॉजकिस का निधन हो गया है'', रिपोर्टों के अनुसार उन्हें पहले कुछ स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां थीं

By भाषा | Published: March 31, 2020 3:57 PM

Open in App
ठळक मुद्देलंकाशर ने अपने अधिकारिक बयान में डेविड हॉजकिस के निधन का कारण नहीं दियाकोरोना वायरस की वजह से यूके में 22 हजार से ज्यादा संक्रमित, 1400 की मौत

लंदन: लंकाशर काउंटी क्रिकेट क्लब के चेयरमैन डेविड हॉजकिस की खतरनाक कारोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मौत हो गई, वह 71 वर्ष के थे। हालांकि लंकाशर ने अपने अधिकारिक बयान में उनके निधन का कारण नहीं दिया है लेकिन क्लब के प्रवक्ता ने ‘प्रेस एसोसिएशन’ को बताया कि उनकी मौत कोरोना वायरस से संबंधित थी।

क्लब ने बयान में कहा, ‘‘परिवार की घोषणा के बाद बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि इसके चेयरमैन डेविड हॉजकिस का निधन हो गया है। ’’ रिपोर्टों के अनुसार उन्हें पहले कुछ स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां थीं। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड चेयरमैन कोलिन ग्रेव्स ने भी शोक व्यक्त किया। 

कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड ऐंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने देश में क्रिकेट गतिविधियों को 28 मई तक स्थगित कर दिया है। कोरोना वायरस से ब्रिटेन में 22 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 1400 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में लगभग 8 लाख लोग संक्रमित हैं और 38 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

टॅग्स :कोरोना वायरसइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या