हार्दिक-नताशा की सगाई पर बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने दी बधाई, इस तरह किया भाभी का फैमिली में स्वागत

नताशा के साथ सगाई के बाद हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने दोनों को बधाई दी और खास अंदाज में भाभी का अपनी फैमिली में स्वागत किया।

By सुमित राय | Published: January 2, 2020 03:51 PM2020-01-02T15:51:16+5:302020-01-02T15:51:16+5:30

Krunal Pandya Congratulates Brother Hardik Pandya on Engagement and Welcome Natasa Stankovic to Crazy Family | हार्दिक-नताशा की सगाई पर बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने दी बधाई, इस तरह किया भाभी का फैमिली में स्वागत

क्रुणाल पंड्या ने अपने ट्विटर पर न्यू ईयर पार्टी की फोटो शेयर कर हार्दिक और नताशा को बधाई दी।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली है।क्रुणाल पंड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर न्यू ईयर पार्टी की एक फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली है। नताशा के साथ सगाई के बाद हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने दोनों को बधाई दी और खास अंदाज में भाभी का अपनी फैमिली में स्वागत किया।

क्रुणाल पंड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर न्यू ईयर पार्टी की एक फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी और एक प्यारा मैसेज दिया। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हार्दिक पंड्या और नताशा को बहुत-बहुत बधाई। नताशा, हम आपके क्रेजी फैमिली में शामिल होने से बहुत खुश हैं। पागलपन (मैडनेस) में आपका स्वागत है! आप दोनों को प्यार।'

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने बुधवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए नताशा स्टेनकोविक से अपनी सगाई की घोषणा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020 सगाई।'

वहीं नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह हार्दिक को किस करती है और फिर हार्दिक उन्हें रिंग पहनाते हैं। वीडियो के साथ नताशा ने लिखा, 'हमेशा के लिए हां।'

नताशा ने हार्दिक को किया कई महीनों तक डेट

हार्दिक पंड्या के साथ सगाई से पहले नताशा ने इस स्टार क्रिकेटर को कई महीनों तक डेट किया। इन दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले साल ही कई बार सुर्खियों में रही थीं, हालांकि तब इनमें से किसी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। 

पिछले साल अगस्त में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया था और उस समय उनके बड़े भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी भी मौजूद थीं।

इसके अलावा ये दोनों कई बार अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते भी नजर आए थे, जिसके बाद से ही पिछले कई महीनों से इन दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रही थीं।

Open in app