कोलकाता क्लब के युवा क्रिकेटर की मैदान पर गिरकर मौत, मैच के दौरान हुआ था बेसुध

Sonu Yadav: कोलकाता के एक युवा क्लब क्रिकेटर की मैच के दौरान मैदान में गिरने से मौत हो गई। 22 वर्षीय सोनू यादव बैटिंग के बाद अचानक बेहोश हो गए थे

By भाषा | Published: March 21, 2019 7:25 AM

Open in App

कोलकाता, 21 मार्च: कोलकाता क्लब के युवा क्रिकेटर की बुधवार को मैत्री मैच के दौरान मैदान पर गिरने से मौत हो गयी। सोनू यादव (22 वर्ष) बंगाल क्रिकेट संघ की दूसरी डिवीजन लीग में बालीगंज स्पोर्टिंग क्लब की ओर से खेलते हैं।

वह बाटा क्लब मैदान पर एक मैच में खेल रहे थे। मैदान पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह विकेटकीपर बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के बाद अपने टेंट की ओर जा रहा था और अचानक गिर पड़ा।

उसे तुरंत ही एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया। कुछ वर्ष पहले बंगाल के एक जूनियर खिलाड़ी अनीकेत शर्मा की मैदान में साथी खिलाड़ी से टकराने के बाद मौत हो गयी थी।

बालीगंज स्पोर्ट्स क्लब के अधिकारी श्यामल बनर्जी ने कहा, 'मैं यकन नहीं कर सकता कि सोनू अब जिंदा नहीं है। सोनू बहुत ही प्रतिभाशली क्रिकेटर था। मैंने ये खबर दोपहर मे सुनी। सुना कि सोनू अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था क्योंकि हमारे क्लब का कोई मैच नहीं था। मैं ईश्वर से उनके परिवार को इस संकट से उबरने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।' 

टॅग्स :क्रिकेटकोलकाता

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या