क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट केएल राहुल, खुद खोला रिलेशन का राज

केएल राहुल ने खुद सामने आकर अपने रिश्ते का रोज खोला है और बताया है कि निधि व उनके बीच क्या चल रहा है।

By सुमित राय | Published: June 1, 2018 05:10 PM2018-06-01T17:10:40+5:302018-06-01T17:10:40+5:30

KL Rahul clears on his Relationship With Bollywood Actress Nidhhi Agerwal | क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट केएल राहुल, खुद खोला रिलेशन का राज

KL Rahul clears on his Relationship With Bollywood Actress Nidhhi Agerwal

googleNewsNext

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी की कमान संभालने वाले खिलाड़ी केएल राहुल की बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ फोटो वायरल होने के बाद यह खबर आने लगी है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर कहर ढाने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

राहुल और निधि के डेट की खबरे सामने आने के बाद केएल राहुल ने खुद सामने आकर अपने रिश्ते का रोज खोला है और बताया है कि निधि व उनके बीच क्या चल रहा है। राहुल ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वो और निधि बहुत अच्छे दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और वो उन्हें प्रिंसेस की तरह ट्रीट करते है। उन्होंने कहा कि अगर वो किसी को डेट करना शुरू करेंगे तो इस बात को नहीं छुपाएंगे।

एक इंटरव्यू में निधि ने भी अपने और केएल राहुल से रिलेशन को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था राहुल और मैं लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। तब न तो मैं फिल्म एक्ट्रेस थी और न ही राहुल एक फेमस क्रिकेटर थे। हम बैंगलुरु में एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े हैं, लेकिन हम पहले से संपर्क में रहे हैं।

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केएल राहुल और निधि अग्रवाल काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे है, आईपीएल में व्यस्त रहने के कारण केएल राहुल काफी दिनों से निधि से दूर थे। अब आईपीएल खत्म होने के बाद वो अपना सारा टाइम निधि अग्रवाल के साथ बिता रहे है। हाल ही में दोनों को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखा गया था। गेट के बाहर आते ही निधि और राहुल एक ही गाड़ी में बैठकर चले गए।

आपको बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ असर नहीं छोड़ पाई। निधि को कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर केएल राहुल को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

बता दें कि केएल राहुल ने आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीजन में राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे, लेकिन वह अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चैंपियन नहीं बना पाए। राहुल ने इस साल खेले 14 मैचों में 54.91 की औसत और 158.41 की स्ट्राइक रेट से 659 रन बनाए थे। इस साल उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए और उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 95 रन रहा।

Open in app