बुरे कमेंट्स और ट्रोलिंग पर केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये कभी-कभी मुझे प्रभावित करता है

कुछ लोग खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पोस्ट पर गंदे कमेंट्स भी कर देते हैं। हाल ही में ऐसी ही परेशानी का सामना भारतीय क्रिकेटर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान के एल राहुल ने किया।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 17, 2023 8:57 PM

Open in App
ठळक मुद्देबुरे कमेंट्स और ट्रोलिंग पर केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पीकहा- हममें से कोई भी बुरा प्रदर्शन नहीं करना चाहताकहा- ये कभी-कभी मुझे प्रभावित करता है

नई दिल्ली: ऐसे तो भारतीय क्रिकेट फैंस अपने खिलाडियों को सर आंखों पर रखते हैं लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग भी होती है। कई बार ये सीमा से बाहर हो जाती है। कुछ लोग खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पोस्ट पर गंदे कमेंट्स भी कर देते हैं। हाल ही में ऐसी ही परेशानी का सामना भारतीय क्रिकेटर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान के एल राहुल ने किया। 

राहुल को उनके धीमे स्ट्राइक रेट और लगातार फ्लॉप शो के चलते फैंस ने लगातार ट्रोल किया। हालांकि राहुल अब चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं लेकिन उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर की जाने वाली ट्रोलिंग और कमेंट्स पर चुप्पी तोड़ी है।

"द रणवीर शो" पोडकास्ट के एक एपिसोड में राहुल ने कहा,  "ये कुछ ऐसा है जो कभी-कभी मुझे प्रभावित करता है और बहुत से अन्य लड़कों को भी प्रभावित करता है, जब हम एथलीटों को वास्तव में समर्थन की आवश्यकता होती है, तो लोगों को लगता है कि वो कमेंट करने या कहने की शक्ति रख सकते हैं या कह सकते हैं कि वो क्या चाहते हैं। उन्हें ये भी देखना चाहिए कि वो खिलाड़ी किस दौर से गुजर रहा है।”

राहुल ने आगे कहा, , “हममें से कोई भी बुरा प्रदर्शन नहीं करना चाहता। यही हमारा जीवन है। ये सब हम करते हैं। जैसा मैंने कहा, मैं क्रिकेट के अलावा और कुछ नहीं जानता। मैं केवल इतना ही करता हूं। कोई ये क्यों मानेगा कि मैं अपने खेल को लेकर गंभीर नहीं हूं या मैं पर्याप्त मेहनत नहीं कर रहा हूं? और दुर्भाग्य से खेलों में कोई संबंध नहीं है। जैसे मैंने कहा कि आप कड़ी मेहनत कर सकते हैं, जैसे मैं कड़ी मेहनत करता हूं लेकिन परिणाम मेरे पक्ष में नहीं आया।"

बता दें कि केएल राहुल केवल आईपीएल 2023 से नहीं, बल्कि 7 जून से ओवल में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी नहीं खेलेंगे। 

टॅग्स :केएल राहुलसोशल मीडियालखनऊ सुपरजायंट्सटेस्ट क्रिकेट
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या