KKR Predicted XI: आंद्रे रसेल के खेलने पर संशय, कोलकाता उतार सकती है आरसीबी के खिलाफ ये 11 खिलाड़ी

KKR Predicted XI: आरसीबी के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की फिटनेस लेकर है, उतार सकती है ये 11 खिलाड़ी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 19, 2019 1:43 PM

Open in App

आईपीएल 2019 की शानदार शुरुआत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लय से भटक गई और अब लगातार तीन मैच गंवाने के बाद अब शुक्रवार (19 अप्रैल) को उसकी भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से ईडन गार्डंस में होगी।

महज एक हफ्ते पहले केकेआर की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर थी, लेकिन लगातार तीन हार की वजह से वह अब छठे स्थान पर खिसक गई है और प्लेऑफ की दौड़ के लिए उसके लिए ये मैच जीतना जरूरी है।

आंद्रे रसेल की चोट से बढ़ी केकेआर की चिंता

इस मैच में कोलकाता की सबसे बड़ी चिंता उसके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल की चोट को लेकर है। रसेल को केकेआर के प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाएं कंधे में एक नेट बॉलर की गेंद लगने से चोट लग गई थी और आरसीबी के खिलाफ उनका खेलना मैच खेलना संदिग्ध है। 

हालांकि कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि रसेल चोट के बावजूद आरसीबी के खिलाफ केकेआर की टीम का योजनाओं का हिस्सा होंगे। रसेल इस सीजन में अपने जोरदार प्रदर्शन से कोलकाता के सबसे बड़े स्टार साबित हुए हैं,  और उनका ने खेलना निश्चित तौर पर केकेआर के लिए बड़ा झटका होगा।

लेकिन आरसीबी के खिलाफ इस मैच में आंद्रे रसेल के न खेलने की स्थिति में कोलकाता की टीम एक और विंडीज ऑलराउंडर कार्लोस ब्रथेवेट को उतार सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित इलेवन

क्रिस लिन, सुनील नरेन, नीतीश राणा, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल/कार्लोस ब्रेथवेट, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रासिध कृष्णा, हैरी गर्नी।

KKR vs RCB: आईपीएल में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 23कोलकाता ने जीते – 14 आरसीबी ने जीते –9

2017 से कुल मैच: – 5 कोलकाता ने जीते – 5 

टॅग्स :कोलकाता नाईट राइडर्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरआंद्रे रसेलआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या