IPL 2021: KKR के इस गेंदबाज का छलका दर्द, कहा- मेरे साथ सड़क पर चलने में शर्म महसूस करते थे भाई

IPL 2021, Prasidh Krishna: कोलकाता नाइट राइडर्स को उम्मीद होगी कि इस साल प्रसिद्ध कृष्णा उनके लिए 'तुरुप का इक्का' साबित हो। प्रसिद्ध इन दिनों कमाल की लय में हैं।

By अमित कुमार | Published: April 7, 2021 11:39 AM2021-04-07T11:39:26+5:302021-04-07T11:39:26+5:30

Karnataka pacer Prasidh Krishna opens up about his early life | IPL 2021: KKR के इस गेंदबाज का छलका दर्द, कहा- मेरे साथ सड़क पर चलने में शर्म महसूस करते थे भाई

केकेआर की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsभारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इस सीजन केकेआर के लिए खेलते दिखाई देंगे।केकेआर से बातचीत के दौरान इस गेंदबाज ने अपने पुराने दिनों का याद किया। कृष्णा ने बताया कि कैसे उनके भाई उन्हें अपने साथ ले जाने पर शर्म महसूस करते थे।

IPL 2021, Prasidh Krishna: भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया है। प्रसिद्ध कृष्णा अब आईपीएल में केकेआर की ओर से गेंदबाजी करते दिखाई देंगे। प्रसिद्ध कृष्णा ने अहम मौको पर टीम के लिए विकेट झटकने का काम किया। कर्नाटक के इस 25 साल के गेंदबाज के खिलाफ कई दिग्गज को पवेलियन की राह दिखाई थी। 

केकेआर के साथ बातचीत के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा ने कुछ पुरानी बातों का जिक्र किया है। प्रसिद्ध कृष्णा ने बताया कि किस तरह उनके साथ सड़क पर चलने में उनके भाइयों को शर्मिंदगी महसूस हुआ किया करते थे। कृष्णा ने कहा कि मुझे याद है कि मेरा कोई भी बड़ा भाई (कजिन) मेरे साथ सड़क पर चलने में खुद को शर्मिंदा महसूस करता था। दरअसल, मैं सड़क पर चलने के दौरान किसी भी गेंदबाज के एक्शन की नकल करने लगता था।'

कृष्णा ने सीरीज जीतने के बाद कहा था कि मुझे अच्छी शुरुआत नहीं मिली। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने मेरे खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया क्योंकि मैंने खराब गेंदबाजी की, लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था। हमने एक साथ कई विकेट चटकाये जिससे टीम को फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि शुरुआती तीन ओवरों के बाद मैं समझ गया था कि गेंद को आगे टप्पा नहीं खिला सकता। इसके बाद मैंने गेंद को बल्लेबाजों की पहुंच से दूर टप्पा खिलाना शुरू किया और गेंद ने अपना काम किया। 

कृष्णा ने विजय हजारे ट्राफी में सात मैचों में 24.5 की औसत से 14 विकेट लिये थे। वह इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करते है। उन्होंने कहा कि आईपीएल से मुझे मदद मिली। मैं ‘हिट द डेक’ गेंदबाज के तौर पर पहचान बनाना चाहता हूं जो टीम की जरूरत के मुताबिक साझेदारी तोड़ सके।

Open in app