कोविड वैक्सीन लगने के बाद मुसीबत में फंसे कुलदीप यादव, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

पिछले कुछ समय में लय हासिल करने की कोशिश कर रहे बायें हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव अब एक नए मुसीबत में फंस गए हैं।

By अमित कुमार | Published: May 19, 2021 2:01 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव एक नई मुसीबत में फंस गए हैं।कुलदीप ने कोरोना वायरस की वैक्सीन अपने गेस्ट हाउस पर मेडिकल अधिकारियों को बुलाकर लगाया।कुलदीप ने सभी से कोविड की वैक्सीन लगाकर खुद को सुरक्षित करने की मांग की।

क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप यादव को कोविड टीकाकरण के दौरान निर्धारित प्रोटोकॉल के विपरीत 'वीआईपी ट्रीटमेंट' दिए जाने की जांच के आदेश दिए गए हैं। यादव ने शनिवार को टीके की पहली डोज लेने के बाद अपनी टीका लगवाते हुए एक फोटो शेयर की और ट्वीट कर सभी से टीका लगवाने का आग्रह किया। 

बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप उस फोटो में अस्पताल के बजाय एक लॉन में टीका लगवाते हुए दिख रहे हैं। इसे टीकाकरण संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन माना जा रहा है। जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार को मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं। 

एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि कुलदीप को गोविंद नगर स्थित जागेश्वर अस्पताल में टीका लगाया जाना था लेकिन उन्हें कानपुर नगर निगम के गेस्ट हाउस के लॉन में यह टीका लगाया गया। उन्होंने बताया कि कुलदीप का वह ट्वीट देखने के बाद लोगों ने यह कहना शुरू किया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तक को अस्पताल जाकर टीका लगवाना पड़ा। ऐसे में कुलदीप के लिए प्रोटोकॉल क्यों तोड़ा गया। 

बता दें कि कुलदीप ने पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और ‘यूनिवर्सल बॉस’ के नाम से जाने जाने वाले क्रिस गेल को आईपीएल का लीजेंड (महान) करार दिया लेकिन कहा कि दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना उनके लिए सबसे मुश्किल है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

टॅग्स :कुलदीप यादवकोरोना वायरसभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या