वर्ल्ड कप के दौरान हो गई थी इस क्रिकेटर के भाई की हत्या, फिर भी देश के लिए खेलते हुए बनाया चैंपियन

इंग्लैंड को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने फाइनल मुकाबले के बाद खुलासा किया है कि वर्ल्ड कप मैच के दौरान वह एक बड़े दर्द से गुजर रहे थे।

By सुमित राय | Published: July 17, 2019 05:36 PM2019-07-17T17:36:54+5:302019-07-17T17:36:54+5:30

Jofra Archer grieved cousin’s death during England’s triumphant run, says pacer’s father | वर्ल्ड कप के दौरान हो गई थी इस क्रिकेटर के भाई की हत्या, फिर भी देश के लिए खेलते हुए बनाया चैंपियन

वर्ल्ड कप के दौरान हो गई थी इस क्रिकेटर के भाई की हत्या, फिर भी देश के लिए खेलते हुए बनाया चैंपियन

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को रोमांचक अंदाज में हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का खिताब अपने नाम किया।जोफ्रा आर्चर ने खुलासा किया है कि वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच से ठीक एक दिन पहले उनके कजन की बारबाडोस में हत्या कर दी गई थी।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को रोमांचक अंदाज में हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का खिताब अपने नाम किया। इंग्लैंड को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने फाइनल मुकाबले के बाद खुलासा किया है कि वर्ल्ड कप मैच के दौरान वह एक बड़े दर्द से गुजर रहे थे।

जोफ्रा आर्चर ने खुलासा किया है कि वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच से ठीक एक दिन पहले उनके कजन की बारबाडोस में हत्या कर दी गई थी। जिसे सुनकर वो काफी टूट गए थे, लेकिन इसके बावजूद वर्ल्ड कप खेलते रहे। भाई की मौत के बावजूद जोफ्रा आर्चर ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया और 20 विकेट लेकर टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई।

रिपोर्ट के मुताबिक 24 साल के एशांटियो 31 मई को अपने घर के बाहर एक सफेद कार में खुन से लथपथ मृत पाए गए थे। जोफ्रा आर्चर के पिता फ्रैंक आर्चर ने कहा कि जोफ्रा अपने कजन एशांटियो ब्लैकमैन के काफी करीब थे और दोनों में खूब बनती थी। विश्व कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनिंग मैच से ठीक पहले एशांटियो ने जोफ्रा को मैसेज भी किया था।

Open in app