ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज शुरू होने से 2 दिन पहले इस तेज गेंदबाज को टीम में किया शामिल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने हैं 3 वनडे मैच

जाए रिचर्डसन पिछले साल विश्व कप से पहले चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को समाप्त हुई टी20 श्रृंखला के लिए टीम में वापसी की थी।

By भाषा | Published: February 26, 2020 12:15 PM

Open in App
ठळक मुद्देतेज गेंदबाज जाए रिचर्डसन को ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है।ऑस्ट्रेलिया टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

तेज गेंदबाज जाए रिचर्डसन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है। चयनकर्ताओं ने हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

जाए रिचर्डसन पिछले साल विश्व कप से पहले चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को समाप्त हुई टी20 श्रृंखला के लिए टीम में वापसी की थी। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला 13 मार्च से सिडनी में शुरू होगी।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम : एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, जेश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्ड्सन, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा और जाए रिचर्डसन।

न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम : आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, डी'आर्सी शॉर्ट, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा।

टॅग्स :जाए रिचर्डसनऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या