यूजर ने की जेमिमा रोड्रिग्ज से फ्लर्ट करने की कोशिश, स्टार महिला बल्लेबाज ने जोरदार जवाब से कर दी बोलती बंद!

Jemimah Rodrigues: भारतीय महिला टीम की स्टार महिला बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्ज से हाल ही में एक फैन ने फ्लर्ट करने की कोशिश की तो, स्टार महिला बल्लेबाज ने दिया जोरदार जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 13, 2019 4:33 PM

Open in App

भारतीय महिला टीम की युवा स्टार जेमिमा रोड्रिग्ज तेजी से क्रिकेट की दुनिया में अपनी पहचान बनाती जा रही हैं। अपनी बेखौफ और आत्मविश्वास से भरी बैटिंग से जेमिमा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 

मैदान में जोरदार बैटिंग करने वाली मुंबई की 18 वर्षीय बल्लेबाज सोशल मीडिया में भी जोरदार जवाब देकर चर्चा में आ गई हैं। 

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर हाल ही में हुई महिला टी20 चैलेंज में प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने वाली जेमिमा रोड्रिग्ज से फ्लर्ट करने की कोशिश की।

इस फैन ने लिखा, 'मैं जेमिमा को पसंद करता हूं। बहुत क्यूट। क्या किसी पर आपकी नजर हैं? जेमिमा रोड्रिग्ज।' ये ट्वीट जेमिमा को रास नहीं आया और उन्होंने इस फैन को जोरदार जवाब देते हुए लिखा, 'इस मैच के बाद? मैं निश्चित तौर पर महिला क्रिकेट का उज्ज्वल भविष्य देख रही हूं।'सुपरनोवाज को महिला टी20 चैलेंज जिताने में दिया अहम योगदान

जेमिमा रोड्रिग्ज ने महिला टी20 चैलेंज में अपनी टीम सुपरनोवाज की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी। पहले मैच में 24 रन की पारी खेलने के बाद दूसरे मैच में वेलोसिटी के खिलाफ अपनी टीम की जीत में उन्होंने 77 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया था। सुपरनोवाज ने फाइनल में वेलोसिटी को 4 विकेट से हराते हुए खिताब जीता था। 

जेमिमा ने भारतीय टीम के लिए बनाई है अलग पहचान

पिछले साल फरवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू करने के बाद से ही अपने शानदार प्रदर्शन से जेमिमा सुर्खियों में छाई रही हैं। पिछले साल नवंबर में हुए टी20 वर्ल्ड कप में जेमिमा ने भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान दिया था। साथ ही उन्होंने 2018 का समापन आईसीसी टी20 रैंकिंग में छठे स्थान के साथ किया था।

टॅग्स :जेमिमा रोड्रिग्जवीमेंस टी20 चैलेंज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या