भारत की इस महिला क्रिकेटर ने 'लव आज कल' के सॉन्ग पर सिक्योरिटी गार्ड के साथ जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को आईसीसी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By सुमित राय | Published: February 27, 2020 11:45 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स फिल्म लव आज कल के सॉन्ग पर जमकर डांस करती दिख रही हैं।वीडियो में जेमिमा रोड्रिग्स के साथ मौजूद महिला सिक्योरिटी गार्ड ने भी डांसिंग के शानदार मूव्स दिखाए हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी महिला टी20 विश्व कप खेल रही है। इस बीच भारतीय टीम की खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म लव आज कल के सॉन्ग पर जमकर डांस करती दिख रही हैं।

वीडियो में जेमिमा रोड्रिग्स के साथ मौजूद महिला सिक्योरिटी गार्ड ने भी डांसिंग के शानदार मूव्स दिखाए हैं, जिसे आईसीसी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में हाल ही रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल 2' का गाना बज रहा है।

आईसीसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हां, जेमिया रॉड्रिग्स। टी20 वर्ल्ड कप में ऑफ ड्यूटी सिक्योरिटी गार्ड के साथ धमाकेदार डांस मूव्ज।'

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भारतीय महिला टीम शानदार फॉर्म में चल रही है और अपने दोनों शुरुआती मैच जीत चुकी है। भारतीय टीम ने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से और दूसरे मैच में बांग्लादेश को 18 रनों से हराया था।

टॅग्स :जेमिमा रोड्रिग्जआईसीसी महिला टी20 विश्व कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या