टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाने से बेहद निराश हैं जसप्रीत बुमराह, तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर कही ये बात

पीठ की चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। बुमराह ने कहा कि वह टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाने से बेहद निराश हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: October 4, 2022 12:31 PM2022-10-04T12:31:05+5:302022-10-04T12:34:23+5:30

Jasprit Bumrah breaks silence after being ruled out of T20 World Cup | टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाने से बेहद निराश हैं जसप्रीत बुमराह, तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर कही ये बात

टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाने से बेहद निराश हैं जसप्रीत बुमराह, तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर कही ये बात

Next
Highlightsजसप्रीत बुमराह का कहना है कि वो टूर्नामेंट के दौरान अपनी टीम का उत्साहवर्धन करते रहेंगे।बीसीसीआई ने सोमवार को कहा था कि बुमराह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे।जसप्रीत बुमराह के बाहर होने से भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।

नई दिल्ली: पीठ की चोट की वजह से भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ऐसे में बुमराह टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाने से बेहद निराश हैं। हालांकि, उनका कहना है कि वो टूर्नामेंट के दौरान अपनी टीम का उत्साहवर्धन करते रहेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को कहा था कि बुमराह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे जो भारत के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है।

बुमराह ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, "बेहद निराश हूं कि मैं इस बार टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा, लेकिन अपने प्रियजनों से मिली शुभकामनाओं, सहयोग और समर्थन के लिए आभारी हूं। चोट से उबरने के दौरान मैं टीम का उत्साहवर्धन करता रहूंगा।" उनकी अनुपस्थिति निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में भारत की संभावनाओं को प्रभावित करेगी क्योंकि डेथ ओवरों की गेंदबाजी अभी टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है।

 

यह तेज गेंदबाज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उपचार करा रहा है और बीसीसीआई को उनकी चिकित्सा रिपोर्ट का इंतजार था लेकिन यह तय था कि वह अगले कई महीनों तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। बुमराह को पीठ में दर्द के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वर्तमान टी20 श्रृंखला से बाहर होना पड़ा था। बुमराह पहले भी पीठ दर्द से परेशान रहे हैं।

बताते चलें कि जसप्रीत बुमराह को 2019 में इसी वजह से तीन महीने तक बाहर रहना पड़ा था लेकिन इस बार उन्हें चार से छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है। बुमराह ने इस साल भारत की तरफ से तीनों प्रारूपों में समान पांच-पांच मैच जबकि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से उन्होंने 14 मैच खेले।

(भाषा इनपुट के साथ)
Open in app