काउंटी क्रिकेट में चमके इशांत शर्मा, वरुण एरॉन, पुजारा का फ्लॉप शो जारी

Ishant Sharma, Varun Aaron: इशांत शर्मा और वरुण एरॉन काउंटी क्रिकेट में चमके, पुजारा का खराब प्रदर्शन जारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 13, 2018 03:32 PM2018-05-13T15:32:21+5:302018-05-13T15:32:21+5:30

Ishant Sharma, Varun Aaron shines, Cheteshwar Pujara poor run continues in County cricket | काउंटी क्रिकेट में चमके इशांत शर्मा, वरुण एरॉन, पुजारा का फ्लॉप शो जारी

इशांत शर्मा

googleNewsNext

नई दिल्ली, 13 मई: काउंटी क्रिकेट खेल रहे तीन भारतीय खिलाड़ियों में से दो इशांत शर्मा और वरुण एरॉन ने हाल के मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, जबकि चेतेश्वर पुजारा का खराब दौर जारी है। इशांत ने ससेक्स के लिए जहां केंट के खिलाफ मैच में 5 विकेट झटके तो वहीं वरुण एरॉन ने लीसेस्टरशर के लिए 4 विकेट झटके। हालांकि पुजारा फ्लॉप रहे और यॉर्कशर के लिए सरे के खिलाफ 17 गेंदों में सिर्फ 29 रन ही बना सके।

पिछले मैच में चोट के कारण नहीं खेले इशांत ने ससेक्स के लिए केंट के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए केंट के खिलाफ पहली पारी में तीन विकेट झटके। हालांकि ये तीनों विकेट निचले क्रम के बल्लेबाजों के थे। लेकिन दूसरी पारी में इशांत ने केंट के दोनों ओपनरों को आउट करते हुए मैच में अपने विकेटों की संख्या 5 तक पहुंचा दी और ससेक्स के लिस्ट ए मैच के लिए खुद की तैयारी का नमूना पेश किया।

वहीं भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज वरुण एरॉन ने लीसेस्टशर के लिए ग्लेमोर्गन के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। एरॉन ने ग्लेमोर्गन की पहली पारी में 4 विकेट झटके और उसे लीसेस्टरशर (191) से 13 रन पहले 178 पर ही ही रोक दिया। एरॉन ने अपने पिछले दो मैचों में 3 ही विकेट झटके थे, ऐसे में इस मैच की एक ही पारी में 4 विकेट झटकते हुए उन्होंने शानदार वापसी की।

लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का काउंटी क्रिकेट में खराब दौर जारी रहा। पुजारा यॉर्कशर के खिलाफ खेलते हुए ससेक्स के खिलाफ मैच में 17 गेंदों में 29 रन ही बना सके। पुजारा पिछले तीन मैचों में सिर्फ 83 रन ही बना सके हैं और एक बार भी अर्धशतक तक नहीं बना पाए हैं। पुजारा की खराब फॉर्म यॉर्कशर के लिए बड़ी चिंता का विषय है। पुजारा के पास यॉर्कशर के लिए अब बस एक ही पारी और बची है और इसके बाद वह लिस्ट-ए क्रिकेट खेलेंगे।

Open in app