पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के वायरल ट्वीट पर इरफान पठान ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने 2021 टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से और इस साल के आयोजन के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने का जिक्र करते हुए टीम इंडिया पर कटाक्ष किया था।

By रुस्तम राणा | Published: November 12, 2022 7:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देइरफान पठान ने लिखा- आप में और हम में फर्क यही है हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे की तकलीफ सेआगे लिखा- इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं हैपाकिस्तानी पीएम ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भारत की हार पर किया था कटाक्ष

नई दिल्ली: भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने इंग्लैंड के टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को हराने के बाद अपने वायरल ट्वीट के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को करारा जवाब दिया। इरफान पठान के जवाब ने पाकिस्तानी पीएम की बोलती बंद कर दी है। 

अपने ट्वीट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने 2021 टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से और इस साल के आयोजन के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने का जिक्र करते हुए टीम इंडिया पर कटाक्ष किया था। शरीफ ने ट्वीट किया था, "तो, इस रविवार, यह है: 152/0 बनाम 170/0 #T20WorldCup।"  इस पर इरफान ने शनिवार को ट्विटर पर निशाना साधते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को करारा जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया कि पाकिस्तान के विपरीत भारतीय अन्य टीमों की हार का जश्न नहीं मनाते। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने लिखा, "आप में और हम में फर्क यही है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।"

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड से होगा। फाइनल की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से प्रधानमंत्री शरीफ के ट्वीट के बारे में पूछा गया। जिस पर उन्होंने जवाब दिया: "ऐसा कोई दबाव नहीं है। लेकिन खेद है कि मैंने यह ट्वीट नहीं देखा, इसलिए मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हां, हम सिर्फ विपक्ष के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं।"

जहां इंग्लैंड की पाकिस्तान पर थोड़ी बढ़त है, वहीं बाबर को भरोसा है कि उनके गेंदबाज उनके लिए काम आसान कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "इंग्लैंड एक कड़ी प्रतिस्पर्धी टीम है, भारत के खिलाफ फाइनल में पहुंचने के लिए उनकी (10 विकेट) जीत इसका सबूत थी।"

टॅग्स :इरफान पठानशहबाज शरीफपाकिस्तान क्रिकेट टीमटीम इंडिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या