राहुल द्रविड़ ने इस बात पर जताई निराशा, कहा- आईपीएल टीमें कर रही हैं गलती

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और एसीए के निदेशक राहुल द्रविड़ ने कहा कि आईपीए टीमें बड़ी गलती कर रही हैं।

By भाषा | Published: November 29, 2019 10:26 AM2019-11-29T10:26:59+5:302019-11-29T10:26:59+5:30

IPL teams miss a trick by not using more Indian coaches, says Rahul Dravid | राहुल द्रविड़ ने इस बात पर जताई निराशा, कहा- आईपीएल टीमें कर रही हैं गलती

राहुल द्रविड़ ने इस बात पर जताई निराशा, कहा- आईपीएल टीमें कर रही हैं गलती

googleNewsNext
Highlightsराहुल द्रविड़ ने कहा कि भारतीय कोच किसी से कम नहीं हैं।द्रविड़ ने कहा भारतीयों को सहयोगी स्टाफ में नहीं लेकर आईपीएल टीमें गलती कर रही हैं।

आईपीएल में भारतीय कोचों के लिए मौकों के अभाव पर निराशा जताते हुए महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा कि उन्हें सहयोगी स्टाफ में नहीं लेकर टीमें गलती कर रही हैं। पूर्व कप्तान और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के निदेशक द्रविड़ ने कहा कि भारतीय कोच किसी से कम नहीं हैं।

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, ‘‘मेरा मानना है कि हमारे पास कुछ बेहतरीन कोच हैं। मुझे उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है। हमारे पास क्रिकेट में काफी प्रतिभा है और कोचों में भी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें उन्हें आत्मविश्वास देने की जरूरत है। मुझे दुख होता है कि हमारे कई कोचों को आईपीएल में सहायक कोच के रूप में काम करने का मौका नहीं मिलता।’’

द्रविड़ ने कहा, ‘‘आईपीएल में इतने भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्हें स्थानीय कोच रहने से फायदा मिलता। वे भारतीय खिलाड़ियों को बेहतर समझ सकते हैं।’’ द्रविड़ लखनऊ में भारत अंडर 19 और अफगानिस्तान अंडर 19 टीमों के बीच वनडे श्रृंखला देखने आए हैं।

Open in app