विरोध के चलते कोलकाता में इंटरनेट ठप्प, 72 घंटों के अंदर IPL नीलामी, क्या बदली जाएगी जगह?

विरोध के चलते माल्दा, मुर्शिदाबाद, हावड़ा, नॉर्थ 24 परगना और साउथ 24 परगना के कई हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 16, 2019 05:45 PM2019-12-16T17:45:56+5:302019-12-16T17:45:56+5:30

IPL Auction: Franchises keeping an eye on situation in Kolkata amid CAA protests | विरोध के चलते कोलकाता में इंटरनेट ठप्प, 72 घंटों के अंदर IPL नीलामी, क्या बदली जाएगी जगह?

विरोध के चलते कोलकाता में इंटरनेट ठप्प, 72 घंटों के अंदर IPL नीलामी, क्या बदली जाएगी जगह?

googleNewsNext

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के कारण पूरे भारत में विरोध प्रदर्शन जारी है और इनमें से एक सबसे प्रभावी इलाका पश्चिम बंगाल है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण की नीलामी 72 घंटों के भीतर कोलकाता में होनी हैं ऐसे में फ्रेंचाइजियां शहर पर नजरें रखी हुई हैं। 

विरोध के चलते माल्दा, मुर्शिदाबाद, हावड़ा, नॉर्थ 24 परगना और साउथ 24 परगना के कई हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। वहीं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 20 दिसंबर को अपनी पार्टी के सीनियर नेताओं की बैठक बुलाई है ताकि नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर रणनीति बनाई जाए।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, "ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन हां, वहां क्या हो रहा है इस पर नजर रखी जा रही है। नीलामी गुरुवार को होनी है और आज वहां रैली निकाली गई, हमें लगातार स्थिति पर नजर रखनी होगी।"

एक अन्य अधिकारी ने कहा, "अधिकतर मालिक 18 दिसंबर को वहां पहुंच रहे हैं और 19 दिसंबर को वापसी कर रहे हैं, जबकि बाकी के सदस्य एक दिन बाद लौट रहे हैं और कल शहर में पहुंचेंगे। ऐसे में हालात पर नजर रखी जा रही है।" बता दें कि अधिकारी लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं, लेकिन अभी तक नीलामी स्थल की सुरक्षा को पुख्ता करने की अपील नहीं की है।

Open in app