स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंदों में ठोके 31 रन, पत्नी मयंती लैंगर ने ट्रोलर्स को दिया 'करारा' जवाब

Mayanti Langer: स्टुअर्ट बिन्नी ने आईपीएल सीजन-12 में पहली बार बैटिंग करते हुए पंजाब के खिलाफ राजस्थान के लिए 11 गेंदों में 31 रन ठोक दिए, मयंती लैंगर ने दिया आलोचकों को करार जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 17, 2019 3:17 PM

Open in App

मयंती लैंगर भारत की सबसे चर्चित स्पोर्ट्स ऐंकर्स में से एक हैं। मयंती लैंगर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं, अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं। एक बार फिर आलोचकों ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर मयंती लैंगर को निशाना बनाया।

मयंती लैंगर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

स्टुअर्ट बिन्नी ने आईपीएल 2019 में इस मैच के दौरान पहली बार बैटिंक की और तीन जोरदार छक्के और दो चौकों की मदद से 11 गेंदों में 33 रन की नाबाद पारी खेली, हालांकि उनकी इस पारी के बावजूद राजस्थान की टीम पंजाब से मिले 183 रन के लक्ष्य के जवाब में 20 ओवर में 7 विकेट पर 170 रन ही बना सकी और मैच 12 रन से हार गई।

स्टुअर्ट बिन्नी की तूफानी पारी के बाद मयंती लैंगर ने ट्विटर पर आलोचकों को जोरदार जवाब दिया और लिखा कि उन्हें दुख है कि ट्रोल ने पंजाब के खिलाफ बिन्नी की तूफानी पारी मिस कर दी। 

मोहाली में खेले गए इस मैच में अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बैटिंग के लिए बुलाया। पंजाब की टीम ने केएल राहुल (52) के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 182/6 का स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 170/6 का स्कोर ही बना सकी और मैच 12 रन से हार गई। 

इस जीत के साथ ही पंजाब ने इस सीजन में राजस्थान के खिलाफ दोनों लीग मैच जीत लिए हैं। इस मैच से पहले उसने राजस्थान को अपने घर में 14 रन से मात दी थी। 

पंजाब ने पांचवीं जीत दर्ज करते हुए 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथा स्थान हासिल करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद बरकरार रखी है। वहीं राजस्थान की टीम छह हार के साथ सातवें स्थान पर खिसक गई है और उसे अब अगले दौर में पहुंचने के लिए चमत्कारी प्रदर्शन की जरूरत है। 

टॅग्स :स्टुअर्ट बिन्नीआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)राजस्थान रॉयल्सकिंग्स इलेवन पंजाब

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या