IPL 2024: रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या को सौंप सकते हैं MI की कप्तानी: एबी डी विलियर्स

एबी डी विलियर्स ने यूट्यूब चैनल पर आईपीएल 2024 को लेकर कहा कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या को दे सकते हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि रोहित अभी भारतीय टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं।

By आकाश चौरसिया | Published: November 26, 2023 04:48 PM2023-11-26T16:48:23+5:302023-11-26T17:04:44+5:30

IPL 2024 Rohit Sharma can give Mumbai Indians captaincy to Hardik Pandya AB de Villiers said | IPL 2024: रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या को सौंप सकते हैं MI की कप्तानी: एबी डी विलियर्स

फाइल फोटो

Next
Highlightsमुंबई इंडियंस की कप्तानी पर एबी डि विलियर्स ने कहा.. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की जगह ले सकते हैं हार्दिक पांड्या एबी ने कहा, रोहित के पास अभी भारतीय टीम की जिम्मेदारी

नई दिल्ली: एबी डी विलियर्स ने आईपीएल 2024 के मद्देनजर एक खुलासा करते हुए कहा कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंप सकते हैं। यह बेहद चौंकाने वाली खबर हैं। यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज ने कहा हार्दिक टीम का नेतृत्व करेंगे। 

डी विलियर्स ने कहा, मैं इस पूरी तरह से कुछ कह नहीं सकता हूं कि यहां क्या होने जा रहा है। लेकिन, यह साफ दिख रहा है वह मुंबई टीम का नेतृत्व करेंगे। मुझे लगता है कि इसकी उन्हें थोड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। मेरे कहने का मतलब है कि रोहित पहले इस टीम के कप्तान हैं, हम जानते हैं कि वो टीम की ओर से फ्रंट पर रहना ज्यादा पसंद करते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि अगर रोहित शर्मा टीम से हटते हैं तो हार्दिक पांड्या टीम का नेतृत्व कर सकते हैं क्योंकि रोहित टीम इंडिया की कप्तानी भी कर रहे हैं और जिसके चलते वो बड़े फॉर्मेट में टीम का नेतृत्व करते नजर आ रहे हैं। यह खबर फर्स्ट पोस्ट वेबसाइट समाचार के अनुसार है। 

फिर डी विलियर्स ने आगे कहा, "मुझे अजीब सा अहसास हो रहा है कि रोहित उसे (हार्दिक को) कप्तानी करने देगा और बागडोर संभालने देगा। रोहित पर टीम इंडिया की कप्तानी का भी काफी दबाव रहता है. शायद यही कदम होगा।"

गुजरात की टीम पिछले दो सीजन से आईपीएल खेल रही है और पिछले दोनों सीजन में टीम को हार्दिक पांड्या लीड कर रहे हैं। 2022 में तो गुजरात की टीम चैंपियन बनी थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक गुजरात छोड़ने को तैयार हैं और मुंबई उन्हें ट्रेड विंडो से अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। गुजरात भी हार्दिक को रिलीज करने के लिए तैयार है। हालांकि, मुंबई के पास फिलहाल फंड की कमी है। 26 को ट्रांसफर विंडो बंद हो जाएगी। मुंबई को उससे पहले ही रकम चुकानी होगी।

Open in app