IPL-2023: धोनी की गेद पर धोनी ने ही मारा छक्का! सीएसके ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो

ये आईपीएल धोनी का आखिरी सीजन भी माना जा रहा है। ऐसे में टीम की कोशिश होगी कि धोनी को जीत के साथ विदाई दी जाए। इंग्‍लैंड के टेस्‍ट कप्‍तान और बेहतरीन आलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स इस बार सीएसके की टीम का हिस्सा हैं।

By शिवेंद्र कुमार राय | Published: March 24, 2023 4:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देमहेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की तैयारी कर रहे हैंधोनी ने गेंदबाजी का भी अभ्यास कियासीएसके ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: 31 मार्च से इंडिया का त्यौहार कहा जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो रही है।  इंडिया का त्यौहार कहे जाने वाले इस क्रिकेट टूर्नामेंट का इंतजार हर क्रिकेट फैन को रहता है। जैसे-जैसे इस टूर्नामेंट के शुरू होने की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे टीमें अपने होम ग्राउंड पर जुटने लगी हैं। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पिछले कुछ समय से चेन्नई में ही हैं और लगातार अभ्यास कर रहे हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस का माथा घूम गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी ही गेंदबाजी कर रहे हैं और धोनी ही बल्लेबाजी भी कर रहे हैं। वीडियो के पहले हिस्से में धोनी गेंदबाजी करते दिख रहे हैं, जबकि दूसरे में वह बल्लेबाजी कर रहे हैं और बड़ा शॉट लगाते हैं। देखकर ऐसा लग रहा है धोनी एक साथ बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर रहे हैं। 

हालांकि ये वीडियो एडिटिंग का कमाल है लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है। चेन्नई की टीम ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा "माही का मल्टीवर्स"। 

आईपीएल 2022 का सीजन चेन्नई की टीम के लिए बहुत ज्‍यादा बुरा गया था।  इस बार टीम ने दुनियाभर के कुछ धाकड़ प्‍लेयर्स को अपने साथ जोड़ा है और टीम को और भी मजबूत करने की कोशिश की है। ये आईपीएल धोनी का आखिरी सीजन भी माना जा रहा है। ऐसे में टीम की कोशिश होगी कि धोनी को जीत के साथ विदाई दी जाए। इंग्‍लैंड के टेस्‍ट कप्‍तान और बेहतरीन आलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स इस बार सीएसके की टीम का हिस्सा हैं। सीएसके ने बेन स्‍टोक्‍स को 16.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था।

आईपीएल 2023 के लिए सीएसके का पूरा स्‍क्‍वाड : एमएस धोनी,  रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्‍स, सुभ्रांशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्षणा, शेख रशीद, निशांत सिंधु, अजय मंडल, भगत वर्मा। 

टॅग्स :Mahendra Singh Dhoniबेन स्टोक्सरवींंद्र जडेजाRavindra Jadeja
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या