IPL 2022: आउट होने के बाद KKR के कोच ब्रेंडन मैकुलम पर गुस्सा निकालते नजर आए श्रेयस अय्यर, देखें वीडियो

मुंबई में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच से केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम पर आउट होने के बाद अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 19, 2022 11:59 AM2022-04-19T11:59:07+5:302022-04-19T12:07:08+5:30

IPL 2022 Video of Shreyas Iyer arguing with KKR head coach Brendon McCullum goes viral | IPL 2022: आउट होने के बाद KKR के कोच ब्रेंडन मैकुलम पर गुस्सा निकालते नजर आए श्रेयस अय्यर, देखें वीडियो

IPL 2022: आउट होने के बाद KKR के कोच ब्रेंडन मैकुलम पर गुस्सा निकालते नजर आए श्रेयस अय्यर, देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsराजस्थान के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने 51 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली।अय्यर के आउट होने के बाद उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था।

मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच सोमवार को मुंबई में खेले आईपीएल मैच से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम पर आउट होने के बाद अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि बीती रात खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात रन से हराया। इस मैच में युजवेंद्र चहल ने कमाल की गेंदबाजी की और चार विकेट झटके। 

वहीं, राजस्थान के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने 51 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। अय्यर के अलावा एरोन फिंच ने 28 गेंदों पर 58 रन बनाए। इस मैच में अय्यर और फिंच ने सधी हुई पारी खेलते हुए 106 रन एकसाथ जोड़े। हालांकि, अय्यर के आउट होने के बाद उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था। ऐसे में जैसे ही श्रेयस अय्यर डगआउट पहुंचे उन्होंने वहां मौजूद टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम व अन्य सदस्यों के सामने अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया। वीडियो को देखने से यह पता चल रहा है कि अय्यर बैटिंग ऑर्डर से खुश नहीं हैं। 

वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच की बात करें तो जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों पर 103 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने नौ चक्के और पांच चक्के जड़े। यही नहीं, संजू सैमसन के बल्ले से 19 गेंदों पर 38 रन निकले। राजस्थान ने केकेआर के सामने 218 रनों का लक्ष्य रखा था। राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर्स में पांच विकेटों के नुकसान पर 217 रन बनाए थे। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की। 

Open in app