IPL 2022: पिछले तीन साल से शतक नहीं, कोई भी खिलाड़ी खराब दौर से गुजरता है, कोहली पर बोले आरसीबी के मुख्य कोच बांगड़

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी की पारी को महज 68 रन पर समेटने के बाद नौ विकेट की शानदार जीत दर्ज की।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 24, 2022 03:27 PM2022-04-24T15:27:37+5:302022-04-24T15:29:10+5:30

IPL 2022 RCB head coach Sanjay Bangar says Virat Kohli No century last three years no player goes through bad phase | IPL 2022: पिछले तीन साल से शतक नहीं, कोई भी खिलाड़ी खराब दौर से गुजरता है, कोहली पर बोले आरसीबी के मुख्य कोच बांगड़

अपनी फिटनेस और कौशल पर काम कर रहा है और अच्छे से विश्राम कर रहा है।

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली आईपीएल में लगातार दूसरे मैच में ‘गोल्डन डक (पहली गेंद पर खाता खोले बगैर आउट)’ हुए। रवि शास्त्री ने हाल ही में कहा था कि कोहली पर थकान हावी है और उन्हें विश्राम की जरूरत है।संजय बांगड़ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी।

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के मुख्य को संजय बांगड़ ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नौ विकेट की करारी शिकस्त के बाद खराब लय में चल रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली का बचाव किया।

कहा कि ‘वह सब कुछ कर रहा है जो उनके नियंत्रण में है’, लेकिन एक खिलाड़ी के जीवन में  ऐसा दौर आता है जब उनके बल्ले के किनारे से निकलने वाली पहली गेंद को भी क्षेत्ररक्षक लपक लेते है। कोहली आईपीएल में लगातार दूसरे मैच में ‘गोल्डन डक (पहली गेंद पर खाता खोले बगैर आउट)’ हुए।

वह पिछले तीन साल से खेल के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं लगा सके है। सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी की पारी को महज 68 रन पर समेटने के बाद नौ विकेट की शानदार जीत दर्ज की। बांगड़ ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ वह (कोहली) ऐसा खिलाड़ी है जिसने लगातार आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

कोई भी खिलाड़ी इस तरह के खराब दौर से गुजरता है। उसने सत्र को शानदार तरीके से शुरू किया था। वह एक मैच में रन आउट हुआ और उसके बाद बल्ले के किनारे से निकलने वाली पहली गेंद ही क्षेत्ररक्षकों के हाथों में चली गयी।’’ भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में कहा था कि कोहली पर थकान हावी है और उन्हें विश्राम की जरूरत है।

बांगड़ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी। राष्ट्रीय टीम के इस पूर्व बल्लेबाजी कोच ने कहा, ‘‘वह निश्चित रूप से सब कुछ कर रहा है जो उसके नियंत्रण में है। वह अपनी फिटनेस और कौशल पर काम कर रहा है और अच्छे से विश्राम कर रहा है। वह दबाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे रहा है वह नियमित अंतराल पर विश्राम कर रहा है और आगे भी ऐसा करता रहेगा।’’

Open in app