IPL 2022: गेंदबाजों पर गर्व है, लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल बोले-बल्लेबाजों ने फिर निराश किया

IPL 2022: राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाने के बाद लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 16, 2022 2:58 PM

Open in App
ठळक मुद्देहमारी बल्लेबाजी इकाई ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन किया।बल्लेबाजी इकाई एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर सकी।हम अपनी रणनीति को मैदान में नहीं उतार सके।

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स से 24 रन से हार का सामना करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने रविवार को यहां कहा कि उनके गेंदबाजों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराश किया।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाने के बाद लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया। राहुल ने कहा, ‘‘ यह ऐसा लक्ष्य था जिसे हासिल किया जा सकता था। पिच अच्छी थी और हमने उन्हें इस स्कोर तक रोकने में सफल रहे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमारी बल्लेबाजी इकाई ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन किया।

बल्लेबाजी इकाई एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर सकी। हम अपनी रणनीति को मैदान में नहीं उतार सके। अगले मैच में हमें इस मामले में अच्छा करना होगा।’’ मैच में चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट और नौ गेंद में नाबाद 17 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने ट्रेंट बोल्ट ने कहा, ‘‘ गेंद हमेशा इतनी स्विंग नहीं होती लेकिन आज मैंने गेंदबाजी का लुत्फ उठाया।

उन्होंने कहा, ‘‘ आईपीएल में अकसर मेरी बल्लेबाजी के बारे में पूछा जाता है आज मैंने उस शक को दूर करने की कोशिश की। मैं अपनी नयी फ्रेंचाइजी के साथ लुत्फ उठा रहा हूं। यहां कई अच्छे गेंदबाज है और उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है।’’ 

टॅग्स :आईपीएल 2022केएल राहुललखनऊ सुपरजायंट्सगौतम गंभीरराजस्थान रॉयल्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या