IPL 2021: जोफ्रा आर्चर के बाद राजस्थान रॉयल्स को एक और बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

Mustafizur Rahman set to miss Rajasthan Royals opening game: राजस्थान की टीम अपने प्रमुख गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की चोट से पहले से ही परेशानी में है। ऐसे में टीम का एक और तेज गेंदबाज का पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होने की खबर आ रही है।

By अमित कुमार | Published: April 03, 2021 4:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देबांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहीम इस सीजन राजस्थान के लिए खेलेंगे।राजस्थान से पहले वह हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं।मुस्तफिजुर 12 अप्रैल को होने वाले राजस्थान के पहले मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

Mustafizur Rahman set to miss Rajasthan Royals opening game: राजस्थान रॉयल्स टीम के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहीम पहले मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। न्यूजीलैंड की सरजमीं से बांग्लादेशी खिलाड़ी 4 अप्रैल को वापस अपने देश लौटेंगे। अगर मुस्तफिजुर अगले दिन भी भारत के लिए रवाना होते हैं तो राजस्थान की टीम से जुड़ने से पहले उन्हें 7 दिन क्वारंटीन रहना होगा।

ऐसे में वह पंजाब किंग्स के खिलाफ लीग का पहला मैच नहीं खेल सकेंगे। वहीं भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान कोहनी के अलावा उंगली की चोट से परेशान रहे जोफ्रा आर्चर की इस चोट का कारण मछलियों का टैंक साफ करते हुए हुई दुर्घटना थी। जब इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज की दाएं हाथ की बीच की उंगली की सर्जरी की गई तो उसमें एक छोटा सा कांच का टुकड़ा मिला। 

इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने आर्चर पर अपडेट देते हुए इसका खुलासा किया, जिनकी सर्जरी सोमवार को हुई। कोहनी की समस्या के कारण वह इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गये हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार जाइल्स ने बीबीसी के ‘टफर्स एंड वॉन शो’ में कहा कि उन्होंने (सर्जन) आपरेशन किया और मुझे लगता है कि उन्हें छोटा सा कांच का टुकड़ा मिला। यह ठीक हो गया था लेकिन ‘फिश टैंक’ का यह हिस्सा अब भी उसकी उंगली में था।  

टॅग्स :राजस्थान रॉयल्ससंजू सैमसनआईपीएल 2021जोफ्रा आर्चर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या