IPL 2021: ऋषभ पंत या श्रेयस अय्यर, दिल्ली कैपिटल्स ने सुनाया फैसला, जानिए कौन संभालेगा कमान

IPL 2021: ऋषभ पंत आईपीएल 2021 के बाकी सत्र में टीम के कप्तान के रूप में बरकरार रहेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 16, 2021 7:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे मैचों में टीम के कप्तान बरकरार रहेंगे।दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की अगुआई में शानदार प्रदर्शन किया था।पंत को कप्तान के रूप में बरकरार रखा जाएगा। 

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को घोषणा की कि आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 19 सितंबर से बहाल हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे मैचों में टीम के कप्तान बरकरार रहेंगे।

जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के कई मामले आने के कारण आईपीएल सत्र को निलंबित किए जाने से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की अगुआई में शानदार प्रदर्शन किया था जिससे उन्हें कप्तान बरकरार रखे जाने की पूरी उम्मीद थी।

दिल्ली की टीम ने हालांकि पिछले साल पहली बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी में आईपीएल फाइनल में जगह बनाई थी। अय्यर के चोटिल होने के कारण पंत को दिल्ली की कप्तानी सौंपी गई थी और उनकी अगुआई में दिल्ली की टीम ने लीग के निलंबित होने से पहले छह मैच जीते और 12 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है।

फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘‘जेएसडब्ल्यू-जीएमआर के सह स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज घोषणा करती है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2021 के बाकी सत्र में टीम के कप्तान के रूप में बरकरार रहेंगे।’’ तीन सितंबर को खबर दी थी कि पंत को कप्तान के रूप में बरकरार रखा जाएगा। 

टॅग्स :दिल्ली कैपिटल्सIPLआईपीएल 2021ऋषभ पंतश्रेयस अय्यर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या