IPL 2021: 200वें मैच पर बोले सीएसके कप्तान धोनी, बुढ़ापे का हो रहा एहसास, विराट कोहली क्लब में शामिल

IPL 2021: सीएसके ने पंजाब किंग्स को 20 ओवरों में 8 विकेट पर 106 रन पर रोक दिया था। मोइन अली ने 46 रन की पारी खेली।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 17, 2021 11:42 AM

Open in App
ठळक मुद्देदीपक चाहर को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।दीपक चाहर ने चार ओवर में चार विकेट झटके।CSK ने ये मुकाबला 4.2 ओवर पहले ही 6 विकेट से जीत लिया।

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में पहली जीत दर्ज की। विराट कोहली क्लब में शामिल हो गए हैं।

एमएस धोनी का यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिये 200वां मैच था, इसके बारे में उन्होंने कहा, ‘200वां मैच खेलना, वाकई बहुत लंबी यात्रा है, जो 2008 में शुरू हुई थी।’ एमएस धोनीविराट कोहली के बाद केवल दूसरे खिलाड़ी बने, जिन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए 200 टी 20 मैच खेले हैं। 

धोनी ने मुंबई में शानदार जीत के साथ ऐतिहासिक खेल का जश्न मनाया, जो आईपीएल 2021 के पहले 5 मैचों के लिए सुपर किंग्स का घरेलू मैदान है। मैच के बाद एमएस धोनी ने कहा कि उम्र की याद आने लगी हैं। ढलती उम्र का एहसास हो रहा है। अब लगने लगा है कि हम बूढ़े हो चले हैं।

39 वर्षीय एमएस धोनी ने अपनी आईपीएल यात्रा को याद करते हुए कहा कि मुझे बहुत पुराना लगता है। सीएसके के लिए 200 मैच खेलना गर्व की बात है। बहुत लंबी यात्रा रही है। यह 2008 में शुरू हुआ था। दक्षिण अफ्रीका, दुबई और वापस घर में खेला गया। कभी नहीं सोचा था कि मुंबई हमारा घर होगा।

चाहर की गेंदबाजी पर एमएस धोनी ने कहा कि दीपक चाहर डेथ बोलर के तौर पर भी अनुभवी हुए हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह पावरप्‍ले की जिम्‍मेदारी निभाए, क्‍योंकि डेथ ओवर के लिए हमारे पास (ड्वेन) ब्रावो हैं। ’’ धोनी ने कहा, ‘‘हम मोईन (अली) को तीसरे नंबर पर ही खिलाना चाहते हैं, वह अच्‍छा है, बडे़ शॉट खेल सकता है।

टॅग्स :आईपीएल 2021इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सपंजाब किंग्सएमएस धोनीविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या