IPL 2020: विराट कोहली की सफेद दाढ़ी वाली तस्वीर आई सामने, नया लुक हुआ वायरल, देखें Pic

Virat Kohli white beard: विराट कोहली ने आईपीएल से पहले अपने फिटनेस सेशन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई और सफेद नजर आ रही है, बनी चर्चा का विषय

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 15, 2020 01:10 PM2020-08-15T13:10:50+5:302020-08-15T13:11:11+5:30

IPL 2020: Virat Kohli grows white beard, new look goes viral | IPL 2020: विराट कोहली की सफेद दाढ़ी वाली तस्वीर आई सामने, नया लुक हुआ वायरल, देखें Pic

आईपीएल 2020 से पहले कोहली का सफेद दाढ़ी वाला लुक हुआ वायरल (Instagram)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर, सफेद दाढ़ी वाले लुक में आए नजर कोहली 19 सितंबर से यूएई में होने वाले आईपीएल 2020 में आरसीबी की कप्तानी करेंगे

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मार्च से ही कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से घर पर वक्त बिता रहे हैं। लेकिन हाल ही में आईपीएल 2020 की तारीखों का ऐलान होने के बाद कोहली ने घर पर खुद को फिट रखने की तैयारी शुरू कर दी है। 

31 वर्षीय कोहली वैसे तो फिटनेस को लेकर हमेशा से ही सजग रहते हैं लेकिन आईपीएल के ऐलान के बाद से वह इस पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। 

कोहली की सफेद दाढ़ी वाले लुक ने खींचा सबका ध्यान

कोहली ने हाल ही में अपने ट्रेनिंग सेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की। लेकिन इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कोहली की इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा उनकी लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे सफेद बालों ने। कोहली का ये नया लुक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अभी आरसीबी टीम के यूएई जाने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वे 20 अगस्त के बाद यूएई रवाना हो सकते हैं। 

सोशल मीडिया में शेयर <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/virat-kohli/'>विराट कोहली</a> के सफेद दाढ़ी वाले लुक की तस्वीर हुई वायरल (Instagram/Virat Kohli)
सोशल मीडिया में शेयर विराट कोहली के सफेद दाढ़ी वाले लुक की तस्वीर हुई वायरल (Instagram/Virat Kohli)

अगले हफ्ते आरसीबी से जुड़ेंगे विराट कोहली

आरसीबी के खिलाड़ी आईपीएल की तैयारियों के लिए बेंगलुरु पहुंचने लगे हैं। पेसर उमेश यादव और नवदीप सैनी शुक्रवार को बेंगलुरु पहुंचे। कोहली के भी अगले हफ्ते अपनी टीम से जुड़ने की संभावना है।    

सभी खिलाड़ियों का देश छोड़ने से पहले कोविड-19 टेस्ट होगा। उनका यूएई पहुंचने के बाद भी कोरोना का टेस्ट होगा। नियमों के मुताबिक, सभी खिलाड़ी, कोच और अधिकारी यूएई पहुंचने के बाद सात दिन के आइसोलेशन में रहेंगे। उन्हें एक हफ्ते के बाद ट्रेनिंग सेशन में भाग लेने की अनुमति होगी।

Open in app