IPL 2020: बीच मैदान महेंद्र सिंह धोनी से गले मिले विराट कोहली, तस्वीर ने छू लिया फैंस का दिल

चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस सीजन बेहद खराब रहा है। टीम को पहले 7 मैचों में से 5 में हार का सामना करना पड़ा है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 11, 2020 4:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देआरसीबी ने चेन्नई को 37 रनों से दी मात।मैदान पर एक-दूसरे के गले मिले धोनी और कोहली।तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल।

भले ही इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 25वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन दोनों टीमों के कप्तानों की ओक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसने सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गले मिलते हुए दिख रहे हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, जिसके बाद फैंस उन्हें लंबे समय बाद आईपीएल में खेलते देख रहे हैं। हालांकि इस सीजन धोनी और उनकी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन भारत के पूर्व और वर्तमान कप्तान के बीच इस तरह की दोस्ती ने सभी को भावुक कर दिया।

विराट कोहली ने खेली कप्तानी पारी, सीजन में चेन्नई की 5वीं हार

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन का 25वां मैच दुबई में खेला गया, जिसमें आरसीबी ने 37 रनों से जीत हासिल की। ये चेन्नई की इस सीजन 7 मैचों में 5वीं हार रही। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 169 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई निर्धारित ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 132 रन ही बना सकी।

टी20 क्रिकेट में धोनी का नया कारनामा

चेन्नई की टीम को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कप्तान धोनी ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। टी-20 क्रिकेट में धोनी 300 छक्के जमाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी से पहले रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने टी-20 क्रिकेट में 300 या उससे ज्यादा छक्का जमाए हैं। धोनी ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर छक्का जड़कर ये मुकाम हासिल किया।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सएमएस धोनीविराट कोहलीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या