IPL 2020: अश्विन ने जारी की चेतावनी, बताया इस बार आईपीएल में किस बल्लेबाज को करेंगे 'मांकड'

Ravichandran Ashwin: स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2020 से पहले चेतावनी जारी करते हुए बताया है कि वह कि

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 31, 2019 11:29 AM2019-12-31T11:29:57+5:302019-12-31T11:29:57+5:30

IPL 2020: Ravichandran Ashwin issues warning, Says Will Mankad anyone who goes out of crease | IPL 2020: अश्विन ने जारी की चेतावनी, बताया इस बार आईपीएल में किस बल्लेबाज को करेंगे 'मांकड'

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2019 में जोस बटलर को किया था मांकड से आउट

googleNewsNext
Highlightsअश्विन ने आईपीएल 2019 में जोस बटलर को किया था मांकड से आउटअश्विन इस आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते आएंगे नजर

टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान कहा कि वह आगामी आईपीएल सीजन में क्रीज से बाहर जाने वाले किसी भी बल्लेबाज को मांकड कर देंगे। 

#askash के हैशटैग के साथ ट्विटर पर सवाल-जवाब के एक सेशन के दौरान जब एक फैन ने अश्विन से पूछा, 'वह प्रमुख बल्लेबाज कौन है, जिसे आप इस आईपीएल में मांकड करेंगे?' 

अश्विन ने बताया किसे करेंगे मांकड?

अश्विन ने कहा, 'कोई भी जो क्रीज के बाहर जाएगा।' अश्विन 2019 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे इंग्लैंड के जोस बटलर को मांकड से आउट करके आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। 

किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर रहे अश्विन ने गेंदबाजी के दौरान नॉन स्ट्राइक एंड पर क्रीज से बाहर निकल गए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकड से आउट कर दिया था।
 
इस घटना के बाद अश्विन द्वारा मांकडिंग किए जाने को लेकर बहस छिड़ गई थी और इसे लेकर जुदा राय सामने आई थी। हालांकि अश्विन ने इसे लेकर माफी मांगने से इनकार कर दिया था।  अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले दोनों आईपीएल सीजन में पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन टीम दूसरे हाफ में लय खो बैठी थी। पंजाब की टीम 2019 में छठे और 2018 में सातवें स्थान पर रही थी।

आईपीएल 2020 नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब से अश्विन की ट्रेडिंग की थी। अब इस सीजन में वह अजिंक्य रहाणे, शिमरोन हेटमायेर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, जेसन रॉय और क्रिस वोक्स जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

Open in app