IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राशिद खान का दबदबा, 8 ओवर में 21 रन खर्च कर झटके हैं 8 विकेट

इस सीजन राशिद खान और दिल्ली के बल्लेबाजों के बीच दो बार आमना-सामना हुआ है। दोनों ही बार राशिद खान दिल्ली वालों पर बारी पड़े हैं।

By अमित कुमार | Published: November 08, 2020 1:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देसनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान दिल्ली के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में राशिद खान ने 4 ओवर में महज 7 रन देकर 3 विकेट लिये। दिल्ली के बल्लेबाज अहम मुकाबलों में रन बनाने में नाकाम रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज क्वॉलीफायर का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में हैदराबाद का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। इस सीजन इससे पहले खेले गए दोनों ही मुकाबलों में हैदराबाद ने दिल्ली को हराया था। क्वॉलीफायर जैसे हाई प्रेशर मुकाबले में एक बार फिर दिल्ली पर हैदराबाद का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

दिल्ली अपना पिछला मुकाबला मुंबई के हाथों हारकर इस मैच में हिस्सा लेगी। वहीं हैदराबाद लगातार जीत दर्ज कर रही है। हैदराबाद ने अपने आखिरी मैच में आरसीबी को पटखनी दी थी। हैदराबाद हर डिपार्टमेंट में दिल्ली से बेहतर दिखाई पड़ रही है। वहीं दिल्ली के बल्लेबाज अहम मुकाबलों में रन बनाने में नाकाम रहे हैं। दिल्ली की परेशानी पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत का आउट ऑफ फॉर्म होना है।

दिल्ली के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं राशिद खान

सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान दिल्ली के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। इससे पहले खेले गए दोनों ही मुकाबलों में राशिद खान ने दिल्ली के बल्लेबाजों को बांधे रखा था। इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद से दोनों मैच गंवाए हैं और दोनों ही बार उनकी हार की वजह राशिद खान बने हैं। राशिद खान ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अबु धाबी में खेले मुकाबले में 4 ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट लिये थे।

राशिद ने 21 रन देकर झटके हैं 6 विकेट

वहीं दूसरे मुकाबले में राशिद खान ने 4 ओवर में महज 7 रन देकर 3 विकेट लिये। मतलब राशिद खान ने इस सीजन में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ 21 रन देकर 6 विकेट चटकाए हैं। राशिद खान इस अहम मुकाबले में भी टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। दिल्ली की ओर से कगिसो रबाडा और आर अश्विन हैदराबाद के खतरा बन सकते हैं।

टॅग्स :राशिद खानसनराइजर्स हैदराबाददिल्ली कैपिटल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या