IPL 2020: विराट कोहली को आईपीएल में सात बार आउट करने वाले संदीप शर्मा का बड़ा बयान, जीत के बाद कही यह बात

आईपीएल में किसी एक बल्लेबाज को सर्वाधिक बार आउट करने का संयुक्त रिकार्ड भी संदीप के नाम पर दर्ज हो गया है। जहीर खान ने भी महेंद्र सिंह धोनी को सात बार आउट किया था।

By भाषा | Published: November 1, 2020 01:55 PM2020-11-01T13:55:09+5:302020-11-01T13:55:09+5:30

IPL 2020 Always special to get Virat Kohli wicket said Sandeep Sharma | IPL 2020: विराट कोहली को आईपीएल में सात बार आउट करने वाले संदीप शर्मा का बड़ा बयान, जीत के बाद कही यह बात

हैदराबाद की टीम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल में कोहली को सर्वाधिक बार आउट करने का रिकार्ड संदीप के नाम पर दर्ज है।संदीप ने कोहली को सात रन पर आउट करके सनराइजर्स की शनिवार को आरसीबी पर पांच विकेट से जीत में अहम भूमिका निभायी।

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रिकार्ड सात बार आउट करने के बाद इसे विशेष उपलब्धि करार दिया। संदीप ने कोहली को सात रन पर आउट करके सनराइजर्स की शनिवार को आरसीबी पर पांच विकेट से जीत में अहम भूमिका निभायी। 

आईपीएल में कोहली को सर्वाधिक बार आउट करने का रिकार्ड संदीप के नाम पर दर्ज है। आईपीएल में किसी एक बल्लेबाज को सर्वाधिक बार आउट करने का संयुक्त रिकार्ड भी संदीप के नाम पर दर्ज हो गया है। जहीर खान ने भी महेंद्र सिंह धोनी को सात बार आउट किया था। भारत की तरफ से दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले पंजाब के इस 27 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि कोहली इस खेल के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। उनका विकेट लेना हमेशा विशेष होता है। 

संदीप ने गेंदबाजी में अपनी योजना के बारे में कहा कि मैंने जितना संभव हो पाया ‘विकेट टू विकेट’ गेंदबाजी की और विविधता बनाये रखी। गेंद अच्छी तरह से स्विंग हो रही थी क्योंकि यहां पिच में नमी थी। हमारी रणनीति कारगर साबित हुई। उन्होंने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैंने पहला ओवर किया और मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं जल्द से जल्द पिच को समझकर बाकी गेंदबाजों को उसके बारे में बताऊं। मैंने यह जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभायी। 

Open in app