अश्विन ने दी धवन को 'मांकडिंग' की चेतावनी, गब्बर ने अजीबोगरीब डांस से 'चिढ़ाया'

Dhawan mocks Ashwin: दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान माकंड की चेतावानी मिलने पर धवन ने अश्विन को चिढ़ाया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 21, 2019 03:10 PM2019-04-21T15:10:38+5:302019-04-21T15:10:38+5:30

IPL 2019: Shikhar Dhawan mocks Ravichandran Ashwin with dance after getiing Mankad' Warning form spinner | अश्विन ने दी धवन को 'मांकडिंग' की चेतावनी, गब्बर ने अजीबोगरीब डांस से 'चिढ़ाया'

धवन ने मांकडिंग की चेतावनी पर डांस से अश्विन को चिढ़ाया

googleNewsNext

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2019 की शुरुआत में ही राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग से रन आउट करते हुए विवाद खड़ा कर दिया था। अश्विन के मांकडिंग को लेकर क्रिकेट जगत दो धडों में बंट गया था। 

लेकिन अश्विन 'खेल भावना' के खिलाफ व्यवहार के आरोपों के बावजूद मांकडिंग पर कायम रहे। इसका नजारा शनिवार को दिल्ली और पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान भी दिखा, जब अश्विन ने शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी दी। 

धवन ने मांकड की चेतावनी पर अश्विन को डांस से चिढ़ाया

ये घटना फिरोजशाह कोटला में खेले गए मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की पारी के 13वें के दौरान हुई। अश्विन अचानक अपने गेंदबाजी रन-अप पर रुक गए, हालांकि शिखर धवन क्रीज के अंदर ही थे, लेकिन अश्विन को मांकड़ करने के अंदाज में ऐक्शन किया। 


लेकिन धवन का बैट क्रीज के अंदर था और अश्विन के इस ऐक्शन से खफा धवन क्रीज के अंदर एक घुटने पर बैठ गए। इसके बाद नाराज दिख रहे धवन जब अश्विन अगली गेंद फेंकने आए तो उनके सामने अजीबोगरीब अंदाज में डांस करते हुए अश्विन को चिढ़ाने की कोशिश की। 

धवन के इस ऐक्शन से स्टेडियम में मौजूद दर्शक और कमेंट्री बॉक्स में मौजूद कमेंटेटर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

अश्विन को चिढ़ाने के अलावा शिखर धवन ने इस मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स को पंजाब के खिलाफ 5 विकेट से शानदार जीत दिलाई। 

धवन ने 41 गेंदों में 56 रन की पारी खेली और कप्तान श्रेयस अय्यर (49 गेंदों में 58) रन के साथ मिलकर 92 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

इससे पहले क्रिस गेल की 37 गेंदों में 69 रन की पारी की मदद से पंजाब ने 20 ओवर में 163/7 का स्कोर बनाया था। 

ये दिल्ली कैपिटल्स की घर में पांच मैचों में दूसरी और सीजन की कुल छठी जीत थी। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई, जबकि पंजाब इतने ही अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

Open in app