IPL 2019: राजस्थान में दो विदेशी खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, हैदराबाद में हो सकते हैं ये बदलाव, संभावित इलेवन

RR vs SRH Predicted XI: आईपीएल 2019 के 45वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा, जानिए दोनों की संभावित इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 27, 2019 01:21 PM2019-04-27T13:21:25+5:302019-04-27T13:21:53+5:30

IPL 2019, RR vs SRH Predicted XI: These changes are expected in Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad match | IPL 2019: राजस्थान में दो विदेशी खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, हैदराबाद में हो सकते हैं ये बदलाव, संभावित इलेवन

राजस्थान रॉयल्स में एश्टन टर्नर और लियाम लिविंगस्टोन की होगी वापसी

googleNewsNext

आईपीएल 2019 में शनिवार (27 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स का सामना अपने घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए ये मैच जीतना जरूरी है।

हालांकि राजस्थान के लिए ये मैच करो या मरो का मुकाबला होगा और हार की सूरत में उसकी अगले दौर में पहुंचने की संभावनाएं खत्म हो जाएंगी। राजस्थान ने अब तक 11 में से 4 मैच जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है जबकि हैदराबाद की टीम 10 मैच में से 5 मैच जीतते हुए चौथे स्थान पर है। 

राजस्थान रॉयल्स में इन विदेशी खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

राजस्थान रॉयल्स के लिए अब बेंच पर बैठे अपने विदेशी खिलाड़ियों को आजमाने का अवसर है। जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स के स्वेदश लौटने के बाद अब एश्टन टर्न और लियाम लिविंगस्टोन का बाकी बचे सीजन में खेलना तय है, खासतौर पर अगले हफ्ते कप्तान स्टीव स्मिथ के भी स्वेदश लौटने की उम्मीदों को देखते हुए। 

राजस्थान के पेस अटैक ने ईडन की पिच पर अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन अगर मैच के दिन सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच धीमी रही तो टीम के पास एक ईश सोढ़ी के रूप में एक अतिरिक्त स्पिनर उतारने का विकल्प मौजूद है, ऐसा होने पर ओशाने थॉमस को बाहर बैठना पड़ सकता है।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित इलेवन:

अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, एश्टन टर्नर, रियान पराग, लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, वरुण एरॉन, ओशाने थॉमस/ईश सोढ़ी, जयदेव उनादकट।

कप्तान <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/kane-williamson/'>केन विलियम्सन</a> की होगी हैदराबाद टीम में वापसी
कप्तान केन विलियम्सन की होगी हैदराबाद टीम में वापसी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में हो सकते हैं ये बदलाव

अपने दादी के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के बाद नियमित कप्तान केन विलियम्सन वापस लौट आए हैं। मनीष पाण्डेय के नंबर तीन पर शानदार प्रदर्शन को देखते हुए और विजय शंकर की मौजूदगी में ऑलराउंडर्स के लिए शाकिब अल हसन और मोहम्मद नबी के बीच मुकाबला होगा। 

लेकिन हैदराबाद की पिछली हार में भी शाकिब की अच्छी गेंदबाजी और टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज की गैरमौजूदगी से शाकिब अपनी जगह बचाए रख सकते हैं। 

चेन्नई के खिलाफ संदीप शर्मा ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था और वह अब तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं। ऐसे में हैदराबाद उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को वापस ला सकती है। जॉनी बेयरस्टो के जाने से टीम के सामने विकेटकीपर की तलाश की भी टेंशन है। 

ऐसे में विकेटकीपर की भूमिका में श्रीवत्स गोस्वामी या रिद्धिमान साहा में से किसी एक को दीपक हुड्डा या यूसुफ पठान की जगह शामिल किया जा सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित इलेवन:

केन विलियम्सन, मनीष पाण्डेय, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, श्रीवत्स गोस्वामी/रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा/यूसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा/सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद।

Open in app