राजस्थान और चेन्नई की टीमों ने किए कई बड़े बदलाव, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

By सुमित राय | Published: April 11, 2019 08:06 PM2019-04-11T20:06:01+5:302019-04-11T20:07:34+5:30

IPL 2019, RR vs CSK: Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings Playing XI in IPL Match 25 | राजस्थान और चेन्नई की टीमों ने किए कई बड़े बदलाव, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

राजस्थान और चेन्नई की टीमों ने किए कई बड़े बदलाव, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

googleNewsNext

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 25वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

इस मैच से पहले चेन्नई और राजस्थान की टीमें कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करने के बाद आ रही हैं। चेन्नई ने अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता को मात दी थी तो वहीं राजस्थान को अपने घरेलू मैदान सवाईमान सिंह स्टेडियम में कोलकाता से हार झेलनी पड़ी थी। 

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है और टीम में हरभजन सिंह की जगह मिशेल सैंटनर और स्कॉट कुग्गलैन की जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

वहीं अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम ने भी तीन बदलाव किए हैं और संजू सैमसन और जयदेव उनादकट की वापसी हुई है, जबकि राजस्थान ने रियान पराग को डेब्यू का मौका दिया है। टीम से प्रशांत चोपड़ा, कृष्णप्पा गौतम, एस. मिधुन को बाहर जाना पड़ा है।


राजस्थान की टीम ने अब तक छह में से सिर्फ एक मैच में जीत हासिल की है और वह 2 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है। चेन्नई छह मैचों में से पांच में जीत हासिल कर तालिका में शीर्ष पर काबिज है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

चेन्नई सुपर किंग्स :एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर।

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, रियान पराग, जयदेव उनादकट और धवन कुलकर्णी।

Open in app