Video: आउट होने के बाद भड़के रोहित शर्मा, गुस्से में विकेट पर बैट मारकर उड़ाई गिल्लियां, मिली सजा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान आउट होने के बाद विकेट पर बल्ला मारकर गिल्लिया उड़ाना भारी पड़ा है।

By सुमित राय | Published: April 29, 2019 2:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देआउट दिए जाने के बाद रोहित ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर बल्ले से मारकर गिल्लियां उड़ा दी थी।रोहित शर्मा को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 की लेवल 1 का दोषी पाया गया।रोहित शर्मा पर इस हरकत के लिए मैच फीस का 15 फीसदी का जुर्माना लगाया गया है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान आउट होने के बाद विकेट पर बल्ला मारकर गिल्लिया उड़ाना भारी पड़ा है। रोहित शर्मा पर इस हरकत के लिए मैच फीस का 15 फीसदी का जुर्माना लगाया गया है।

दरअसल, कोलकाता और मुंबई के मैच के दौरान रोहित शर्मा को 12 के निजी स्कोर पर हैरी गर्नी ने एलबीडब्ल्यू कर दिया। इसके बाद रोहित ने डीआरएस लिया, लेकिन अंपायर कॉल के कारण उनको आउट करार दिया गया। आउट दिए जाने के बाद रोहित ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर विकेट पर बल्ले से मारकर गिल्लियां उड़ा दी।

मैच के बाद रोहित शर्मा को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 की लेवल 1 का दोषी पाया गया और मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'मिस्टर शर्मा ने आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 के लेवल 1 का अपराध स्वीकार कर लिया है। उन पर जो दंड लगाया गया है, वह भी उन्हें मंजूर है।'

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट गंवाकर 232 रनों का स्कोर खड़ा किया। कोलकाता की ओर ने आंद्रे रसे ने नाबाद 80, शुभमन गिल ने 76 और क्रिस लिन ने 54 रनों की पारी खेली। 233 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 198 रन ही बना पाई और टीम को 34 रनों से हार का सामन करना पड़ा। मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक पंड्या ने धमाकेदार पारी खेली और 34 गेंदों में 91 रन बनाकर आउट हुए।

टॅग्स :रोहित शर्माआईपीएल 2019मुंबई इंडियंसकोलकाता नाईट राइडर्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या