IPL 2019: RCB ने पहले मैच की भिड़ंत पर किया मजेदार ट्वीट, चेन्नई से मिला 'शानदार' जवाब, बातचीत हुई वायरल

RCB tweet in CSK: आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स से होने वाली भिड़ंत को लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक मजेदार ट्वीट किया, जिस पर मिला उसे शानदार जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 20, 2019 2:22 PM

Open in App

आईपीएल 2019 (IPL 2019) के पहले दो हफ्तों के कार्यक्रम का मंगलवार को ऐलान किया गया। इस सीजन के पहले मैच में धोनी की कप्तानी वाली गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से 23 मार्च को चेन्नई स्थित एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। 

23 मार्च से 5 अप्रैल तक के लिए घोषित कार्यक्रम के अनुसार इस दौरान 12 दिनों में 17 मैच खेले जाएंगे। बीसीसीआई के मुताबिक, आईपीएल के बाकी के कार्यक्रम का ऐलान आम चुनावों के लिए तारीखों के ऐलान के बाद की जाएगी।

आईपीएल का शेड्यूल जारी होने के बाद रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम ने चेन्नई के साथ सीजन के पहले मैच की भिड़ंत को लेकर मजेदार ट्वीट किया। 

आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा, 'स्टार्टर के लिए एक मसालेदार साउथ इंडियन डर्बी-लेकिन हमें मीठा सांभर पसंद है।' 'हमारा वीवो आईपीएल 2019 पहले दिन बेंगलुरु से दूर शुरू होगा।'लेकिन बेंगलुरु के इस ट्वीट का चेन्नई सुपरकिंग्स ने जोरदार जवाब दिया। चेन्नई ने लिखा, 'लेकिन सांभर हमेशा पीला रंग का होता है ना?' इन दोनों टीमों के बीच हुई इस मजेदार बातचीत पर फैंस ने ट्विटर पर जमकर कमेंट किए और उनकी बातचीत वायरल हो गई।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले सीजन में दो साल के बैन के बाद जोरदार वापसी करते हुए 16 में से 11 मैच जीतते हुए एमएस धोनी की कप्तानी में तीसरी बार आईपीएल खिताब जीता है। 

वहीं विराट कोहली की टीम को अब भी आईपीएल का खिताब जीतना बाकी है। 

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरचेन्नई सुपर किंग्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या