CSK Predicted XI vs DC: धोनी की टीम उतार सकती है तीन स्पिनर, बैटिंग क्रम में हो सकता है ये बदलाव, संभावित XI

CSK Predicted XI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले दूसरे क्वॉलिफायर में चेन्नई की टीम कर सकती है कौन से बदलाव, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 10, 2019 11:53 AM2019-05-10T11:53:28+5:302019-05-10T11:53:28+5:30

IPL 2019 Qualifier 2, CSK Predicted XI vs DC: Chennai Super Kings likely to make these changes in playing XI | CSK Predicted XI vs DC: धोनी की टीम उतार सकती है तीन स्पिनर, बैटिंग क्रम में हो सकता है ये बदलाव, संभावित XI

चेन्नई सुपरकिंग्स की नजरें दिल्ली के खिलाफ जीत के साथ फाइनल में जगह बनाने पर (AFP)

googleNewsNext

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हुई भिड़ंत में उसे चेपक स्टेडियम में 80 रन से जोरदार मात दी थी। लेकिन शुक्रवार को जब वह विशाखापत्तनम के डॉक्टर वाई.एस.राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में उतरेगी तो उसके लिए दिल्ली कैपिटल्स को हराना आसान नहीं होगा, जिसने एलिमिनेटर में हैदराबाद को मात देते हुए ये भिड़ंत पक्की की है। 

आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपरकिंग्स तीन बार खिताब जीत चुकी है जबकि चार बार उपविजेता रही है। लेकिन क्वॉलिफायर 1 में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों अपने ही घर में शिकस्त झेलनी पड़ी।

दिल्ली के खिलाफ मैच में धोनी को अपने बल्लेबाजों से कहीं बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जो इस सीजन में कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। 

क्वॉलिफायर 2 के लिए धोनी की टीम में हो सकते हैं ये बदलाव 

दूसरे क्वॉलिफायर की विकेट के धीमा होने की संभावना है, जो काफी हद तक चेन्नई के घरेलू मैदान चेपक की पिच जैसी होगी। ऐसे में धोनी के इस मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में किसी बदलाव की संभावना नहीं है। इसका मतलब है कि चेन्नई की टीम इस मैच में भी तीन स्पिनरों-हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रवींद्र जडेजा के साथ उतर सकती है। 

वहीं पिछले मैच में चोटिल केदार जाधव की जगह खेले मुरली विजय ने 26 गेंदों में 26 रन बनाते हुए ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था, ऐसे में उनके प्लेइंग इलेवन में बने रहने की संभावना है।

चेन्नई, हालांकि अपनी पारी को मजबूती देने के लिए अपने बैटिंग ऑर्डर में बदलाव कर सकती है और ड्वेन ब्रावो या रवींद्र जडेजा को बैटिंग क्रम में ऊपर भेज सकती है। 

CSK की DC के खिलाफ संभावित इलेवन:

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मुरली विजय, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान & विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर।

Open in app