SRH vs KKR: कोलकाता दो स्टार खिलाड़ियों को कर सकता है बाहर, हैदराबाद में होंगे ये बदलाव, जानिए संभावित इलेवन

Predicted XI SRH vs KKR: आईपीएल 2019 के 38वें मैच में कोलकाता और हैदराबाद की जंग में हो सकते हैं टीमों में कौन से बदलाव, जानिए प्लेइंग इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 21, 2019 01:27 PM2019-04-21T13:27:54+5:302019-04-21T13:27:54+5:30

IPL 2019, Predicted XI SRH vs KKR, Kolkata set to make changes, Hyderabad might bring Manish Pandey | SRH vs KKR: कोलकाता दो स्टार खिलाड़ियों को कर सकता है बाहर, हैदराबाद में होंगे ये बदलाव, जानिए संभावित इलेवन

कोलकाता कर सकता है हैदराबाद के खिलाफ मैच में रॉबिन उथप्पा को बाहर (Pic: PTI)

googleNewsNext

लगातार चार मैच गंवा चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रविवार (21 अप्रैल) को आईपीएल 2019 के 39वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके घरेलू मैदान राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जीत के इरादे से उतेरगी।  

हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले मैच में शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देते हुए अपनी लगातार तीन हार का क्रम तोड़ा था, जबकि कोलकाता को अपने घर में ही आरसीबी के खिलाफ मिली 10 रन से शिकस्त से लगातार चौथी हार झेलने को विवश होना पड़ा था। 

कोलकाता कर सकता है दो बड़े बदलाव

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपनी टीम में दो बदलाव कर सकती है। पिछले मैच में 4 ओवर में 59 रन लुटाने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जगह इस मैच में केसी करियप्पा को उतारा जा सकता है जबकि रॉबिन उथप्पा की जगह घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह को मौका मिल सकता है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित इलेवन: 

क्रिस लिन, सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, केसी करियप्पा, पीयूष चावला, हैरी गर्नी, प्रासिध कृष्णा।

हैदराबाद कर सकता है प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव

पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर उत्साह से लबरेज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर सकती है। कोलकाता के खिलाफ मैच में वह दीपक हुड्डा की जगह मनीष पाण्डेय को मौका दे सकती है। एक बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ ही मनीष पाण्डेय शानदार फील्डर भी हैं। हैदराबाद की टीम में इसी एक बदलाव की उम्मीद है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित इलेवन:

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), विजय शंकर, यूसुफ पठान, मनीष पाण्डेय, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद।

Open in app