IPL 2019: जब इंटरव्यू के दौरान ही नाचने लगे ड्वेन ब्रावो और हरभजन सिंह

IPL 2019: मैच के बाद हरभजन सिंह ने ड्वेन ब्रावो का इंटरव्यू लिया। इस दौरान ब्रावो से उनके कैच के बारे में पूछा गया। ब्रावो ने इस दौरान बताया कि उन्होंने कैसे पंत का कैच पकड़, जो मैच के लिए बेहद जरूरी था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 11, 2019 6:06 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा फाइनल में जगह बनाई। मैच के बाद हरभजन सिंह ने ड्वेन ब्रावो का इंटरव्यू लिया। 

इस दौरान ब्रावो से उनके कैच के बारे में पूछा गया। ब्रावो ने इस दौरान बताया कि उन्होंने कैसे पंत का कैच पकड़, जो मैच के लिए बेहद जरूरी था। ब्रावो कहते हैं कि हम दो टीमें इस टूर्नामेंट में सबसे अच्छी रही हैं। हम फाइनल खेलने के हकदार हैं। मैं चाहता था कि मुंबई और चेन्नई एक बार फिर से भिड़े और फाइनल से अच्छा कुछ नहीं हो सकता था। जब हरभजन ने पूछा कि क्या आप नाचना चाहेंगे, तो ब्रावो चैंपियन सॉन्ग गाते हुए नाचने लगे।

बता दें कि फाफ डु प्लेसिस (50) और शेन वॉटसन की (50) की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने विशाखापट्टनम के डॉ. वाई राजशेखररेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम ने फाइनल में जगह बना ली, जिसका सामना 12 मई को हैदराबाद में मुंबई इंडियंस से होगा।

टॅग्स :आईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सहरभजन सिंहड्वेन ब्रावो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या