KXIP vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ दो बदलाव के साथ उतरी पंजाब की टीम, देखें दोनों टीमों में किन खिलाड़ियों को मिला मौका

पंजाब और हैदराबाद की टीमें हार के बाद इस मैच में पहुंची हैं। हैदराबाद को मुंबई ने इंडियंस ने शर्मनाक हार दी थी तो वहीं पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया था। 

By सुमित राय | Published: April 8, 2019 08:13 PM2019-04-08T20:13:33+5:302019-04-08T20:13:33+5:30

IPL 2019, KXIP vs SRH: Kings XI Punjab and Sunrisers Hyderabad Playing XI for IPL Match 22 | KXIP vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ दो बदलाव के साथ उतरी पंजाब की टीम, देखें दोनों टीमों में किन खिलाड़ियों को मिला मौका

KXIP vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ दो बदलाव के साथ उतरी पंजाब की टीम, देखें दोनों टीमों में किन खिलाड़ियों को मिला मौका

googleNewsNext

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पंजाब क्रिकेट संघ आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 22वें मैच में टॉस जीतकर लक्ष्य का पीछा करने का फैसला किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है और टीम की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार के हाथों में है। वहीं पंजाब की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। एंड्रयू टाय और मुरुगन अश्विन की जगह टीम में मुजीब उर रहमान और अंकित राजपूत को शामिल किया गया है।

पंजाब का लीग में अबतक का सफर मिला जुला रहा है। उसने पांच मैचों में से तीन जीते हैं जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद ने भी पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

दोनों टीमों को इस मैच से पहले शनिवार को हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद को मुंबई ने इंडियंस ने शर्मनाक हार दी थी तो वहीं पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया था। 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

सनराइजर्स हैदराबाद : भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पाण्डेय, दीपक हुड्डा, मोहम्मद नबी, विजय शंकर, यूसुफ पठान, राशिद खान, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल।

किंग्स इलेवन पंजाब :रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), क्रिस गेल, सैम कुर्रन, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी और अंकित राजपूत।

Open in app