VIDEO: दीपक चहर ने कॉपी किया साथी खिलाड़ी का स्टाइल, मुस्कुराने लगे कप्तान धोनी

IPL 2019: मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख महेंद्र सिंह धोनी भी मुस्कुरा दिए। मैच के तीसरे ओवर में दीपक चहर ने विराट कोहली को विकेट के पीछे धोनी के हाथों कैच आउट कराया और...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 22, 2019 5:30 PM

Open in App

आईपीएल सीजन-12 में रविवार (21 अप्रैल) को दूसरा मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेला गया, जिसमें आरसीबी ने 1 रन से जीत दर्ज की। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी।

मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख महेंद्र सिंह धोनी भी मुस्कुरा दिए। मैच के तीसरे ओवर में दीपक चहर ने विराट कोहली को विकेट के पीछे धोनी के हाथों कैच आउट कराया। कोहली 8 गेंदों में 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का विकेट काफी बड़ा था, जिसे दीपक चहर बखूबी जानते थे। 

विकेट मिलते ही चहर ने साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर के स्टाइल में सेलीब्रेशन शुरू कर दिया। वह दोनों हाथ खोलकर दौड़ पड़े। धोनी ने ये देखा तो अपना एक हाथ उठाया और मुस्कुराने लगे। चेन्नई की ओर से दीपक चहर, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो को 2-2 सफलता हाथ लगी। इनके अलावा इमरान ताहिर ने भी 1 विकेट अपने नाम किया। 

टॅग्स :आईपीएल 2019चेन्नई सुपर किंग्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरएमएस धोनीविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या