CSK vs MI: मुंबई कर सकती है दो बदलाव, कैसी होगी चेन्नई की टीम, जानें दोनों टीमों की संभावित इलेवन

CSK vs MI Predicted XI: आईपीएल 2019 के 44वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा, जानिए कैसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 26, 2019 3:07 PM

Open in App

आईपीएल 2019 के मैच 44 में में शुक्रवार (26 अप्रैल) को चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियं से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच हुई पहली भिड़ंत में बाजी 

लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई ने वापसी करते हुए अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी। सीएसके की टीम अभी 11 मैचों में 8 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। 

वहीं अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से हारने वाली मुंबई इंडियंस की टीम 6 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है।

दोनों टीमों में हो सकते हैं कौन से बदलाव

तीन-तीन बार आईपीएल खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमों की भिड़ंत में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है, आइए जानें।

चेन्नई सुपरकिंग्स करेगी कौन से बदलाव?

शानदार फॉर्म में चल रही और पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी चेन्नई की टीम को ज्यादा बदलावों के लिए नहीं जाना जाता है। इस मैच में भी उसके प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद नहीं है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित इलेवन

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर।

मुंबई इंडियंस में हो सकते हैं ये दो बदलाव

मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव कर सकती है। नए शामिल किए गए विदेशी खिलाड़ी ब्यूरन हेंडरिक्स को बेन कटिंग की जगह मौका मिल सकता है। वहीं पिछले मैच में महंगे साबित हुए मयंक मार्कंडे की जगह जयंत यादव को उतारा जा सकता है। 

मुंबई इंडियंस की संभावित इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा, ब्यूरन हेंडरिक्स।

CSK vs MI: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम है।

कुल मैच – 25 चेन्नई ने जीते – 11 मुंबई ने जीते – 14

टॅग्स :चेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या