चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, ये स्टार ऑलराउंडर निजी कारणों से आईपीएल 2019 से हटा

David Willey: दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी के बाहर होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और झटका लगा है और उसके स्टार ऑलराउंडर ने इस सीजन ने अपना नाम वापस ले लिया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 30, 2019 08:54 AM2019-03-30T08:54:59+5:302019-03-30T14:20:17+5:30

IPL 2019: Chennai Super Kings allrounder David Willey pulls out due to personal reasons | चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, ये स्टार ऑलराउंडर निजी कारणों से आईपीएल 2019 से हटा

डेविड विली ने निजी कारणों से लिया आईपीएल 2019 से नाम वापस

googleNewsNext

चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर डेवि़ड विली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 से अपना नाम वापस ले लिया है। विली अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से घर पर ही रहेंगे और चेन्नई के लिए इस सीजन में नहीं खेलेंगे। 

विली इस सीजन के लिए चेन्नई द्वारा अपनी टीम में शामिल किए गए आठ विदेशी खिलाड़ियों में से एक थे। इंग्लैंड के ऑलराउंडर विली को चेन्नई ने पिछले साल केदार जाधव की जगह साइन किया था और फिर उन्हें रिटेन भी किया था। 

चेन्नई की टीम को पहले ही दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी के चोट की वजह से बाहर होने से झटका लग चुका है। अब उसके पास सिर्फ छह विदेशी खिलाड़ी बचे हैं। अब तक इन दोनों की जगह किसी खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की गई है। 

विली ने कहा, 'फैसला मुश्किल लेकिन सही था'

सीएसके की आधिकारिक वेबसाइट से विली ने कहा, 'मेरी पत्नी कुछ मुश्किल समय से गुजरी है, इसलिए मैं ये सुनिश्चित कर रहा हूं कि वह एकदम ठीक हों। चेन्नई बहुत समझदार और सहयोगी रही है, साथ ही यॉर्कशर भी।'  उन्होंने कहा, 'ये कभी आसान फैसला नहीं था। लेकिन फिर भी, ये सही फैसला था।'

उन्होंने कहा, 'मुझे इस समय सबसे पहले अपने परिवार को रखने और क्रिकेट को दूसरे स्थान पर पर रखने की जरूरत है। हम पहले इसका हल खोजेंगे फिर मैं क्रिकेट पर ध्यान दे सकता हूं।'

चेन्नई ने इस सीजन में अब तक दो मैच खेल हैं और दोनों ही जीते हैं। चेन्नई ने इन दोनों मैचों में सिर्फ तीन विदेशी खिलाड़ियों का ही उपयोग किया। डेविड विली अभी लीड्स में हैं और अपनी काउंटी टीम यॉर्कशर के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। 

विली ने अपने बच्चे के जन्म के इंतजार में भारत थोड़ा देर से आने का फैसला किया था। लेकिन अब बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने ये योजना पूरी तरह रद्द कर दी है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स पर जीत के साथ फिलहाल पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। चेन्नई की टीम अब रविवार को राजस्थान रॉयल्स से एमए चिदंबरम स्टेडियम में भिड़ेगी।

Open in app